Today Breaking News

बारातियों से भरी स्कार्पियो ट्रक से टकराई, 3 बारातियों की मौत, 14 घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. भदोही जिले के चौरी क्षेत्र में बुधवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें बारातियों से भरी स्कॉर्पियो एक ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में तीन बारातियों की मौत हो गई, जिनमें स्कार्पियो का ड्राइवर और दो महिलाएं शामिल हैं. इसके अलावा हादसे में 14 बाराती घायल भी हुए हैं, जिनमें सात को वाराणसी ट्रॉमा सेंटर इलाज के लिए रेफर किया गया है. बताया जाता है कि स्कॉर्पियो में कई बच्चे भी सवार थे.

यह घटना चौरी थाना इलाके की है, जहां संतोष नाम के युवक की बारात जनपद के अमवा गांव से भिदुउरा गई हुई थी. देर रात स्कॉर्पियो में सवार होकर बड़ी संख्या में महिलाएं और बच्चे बारात में शामिल होने के बाद घर की तरफ लौट रहे थे. जैसे ही सभी चौरी बाजार के पास पहुंचे, तभी तेज रफ्तार स्कार्पियो की ट्रक से टक्कर हो गई.

इस हादसे में स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए हैं. वहीं चालक और दो महिलाओं की मौके पर मौत हो गई, जबकि स्कार्पियो कार में सवार 14 बाराती घायल हुए हैं, इसमें 7 को वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया.

चौरी के थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि चालक रंजीत के अलावा सोनम और सुमन नाम की महिलाओं की मौत हुई है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और घायलों को इलाज हेतू अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है.

'