Today Breaking News

तल्खियों के बीच एक साथ दिखे चाचा और भतीजा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश में बीते दिनों हुए विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद से ही समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया (प्रसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के बीच तल्खियां बढ़ी हुई हैं। चाचा-भतीजा दोनों एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी भी कर रहे हैं। इस बीच अखिलेश यादव और शिवपाल यादव एक शादी समारोह में एक साथ दिखे। शादी समारोह की तस्वीरें खुद अखिलेश यादव ने साझा की हैं।

यूपी चुनाव के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि प्रसपा चीफ शिवपाल सिंह यादव भाजपा में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने सपा के चुनाव चिन्ह पर ही विधानसभा का चुनाव लड़ा था, लेकिन बाद में अखिलेश यादव और उनके बीच तल्खियां बढ़ गईं। इसी बीच अखिलेश और शिवपाल की साथ में तस्वीर सामने आने के बाजद कयासबाजी शुरू हो गई है। इस तस्वीर में दोनों के बीच सबकुछ सामान्य लग रहा है। दोनों एक शादी समारोह में पहुंचे थे। कार्यक्रम के दौरान दोनों एक साथ सोफे पर बैठे दिख रहे हैं।

फोटो में अखिलेश चाचा के बगल बैठे हुए हैं, लेकिन वह उनसे बात नहीं कर रहे हैं। अखिलेश जिस सोफे पर बैठे हैं उससे ठीक सटे दूसरे सोफे पर उनके चाचा शिवपाल बैठे हैं। शिवपाल के बगल में उत्तर प्रदेश के पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव बैठे हैं। यह फोटो लखनऊ में पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव की भतीजी अमृता यादव की शादी की बताई जा रही है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को ट्विटर पर चार फोटो शेयर करते हुए शादी समारोह में शामिल होने की जानकारी दी। जिसमें से एक तस्वीर में अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल सोफे पर अगल-बगल बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद यह पहली ऐसी फोटो है, जिसमें अखिलेश यादव और उनके चाचा अगल-बगल बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं।

सपा सरकार में डीजीपी रहे जगमोहन यादव के परिवार में सोमवार को शादी थी। लखनऊ में आयोजित उसी कार्यक्रम सपा मुखिया अखिलेश यादव और प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव पहुंचे थे। अखिलेश यहां पहले पहुंचे थे और उसके बाद शिवपाल पहुंचे। शिवपाल के पहुंचने के कुछ ही देर बाद अखिलेश यादव वहां से चले गए। सूत्रों के अनुसार अखिलेश ने अपने चाचा के पैर छुए हालांकि दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई। इसी शादी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें अखिलेश व शिवपाल अगल-बगल खड़े हुए हैं।

'