Today Breaking News

साली का मोबाइल चोरी करने में शिक्षक बहनाेई गए जेल, पहले अंजान बन रहे थे जीजा, ऐसे हुआ खुलासा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आगरा. साली का मोबाइल चोरी करने के बाद जीजा अंजान बन रहा था। मामला पुलिस तक पहुंचने के बाद भी उसने स्वीकार नहीं किया। ऐसे में पुलिस ने सर्विलांस की मदद से जीजा से मोबाइल बरामद कर लिया। इसके बाद चोरी के मुकदमे में उसे गिरफ्तार कर कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया।

मोबाइल चोरी का कराया था मामला दर्ज

रकाबगंज के रावली क्षेत्र की रहने वाली शालिनी का 25 सितंबर 2021 मोबाइल चोरी हो गया था। उन्होंने 16 अक्टूबर 2021 को रकाबगंज थाने में मोबाइल गुम होने की रिपोर्ट दर्ज करा दी। इसके बाद शालिनी को जानकारी हुई कि उसका मोबाइल श्यामो निवासी जीजा राम निवास के पास है। राम निवासी प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक हैं। शालिनी ने पुलिस को भी जीजा की करतूत की जानकारी दी। इसके बाद एसपी सिटी आफिस में मामले की जांच हुई। राम निवास ने जांच के दौरान कह दिया कि माेबाइल की उसे जानकारी नहीं है।

मोबाइल हुआ बरामद

इसके बाद शालिनी की तहरीर पर रकाबगंज थाने में 24 मार्च 2022 को रामनिवास के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया।गुरुवार को पुलिस ने सर्विलांस की मदद से चोरी हुआ मोबाइल रामनिवास से बरामद कर लिया। एसओ रकाबगंज राकेश कुमार का कहना है कि चोरी और मोबाइल बरामदगी के मामले में रामनिवास को कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट के आदेश पर उसे जेल भेज दिया गया है। 

'