Today Breaking News

सादात हत्याकांड के तीनों आरोपी गिरफ्तार - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सैदपुर क्षेत्र के सादात थाना अंतर्गत बरवा खुर्द गांव में बीते गुरुवार की रात एक तिलक समारोह में पहले अपना फरमाइशी गाना गवाने को लेकर हुई हत्या के तीन आरोपियों की गिरफ्तारी सादात पुलिस ने रविवार को किया। जिनका मेडिकल परीक्षण कराने के बाद पुलिस ने उन्हें न्यायालय के समक्ष पेश किया। यहां से न्यायालय के आदेश पर आरोपियों को जेल भेज दिया गया। जबकि एक अन्य आरोपी की तलाश के लिए पुलिस की दबिश जारी है।

रविवार को सादात थाना अध्यक्ष प्रवीण यादव के नेतृत्व में पुलिस टीम क्षेत्र का भ्रमण कर रही थी। तभी सूचना मिली की हत्या के मुकदमे में नामजद आरोपी बरवां कला मोड़ के पास से एक ही बाइक पर सवार होकर कहीं भागने की फिराक में है। जिस पर पुलिस ने सैदपुर शादियाबाद मार्ग स्थित बरवा कला मोड़ के आसपस घेराबंदी कर दी। कुछ ही देर में एक बाइक पर सवार 3 युवक दिखाई दिए। जो पुलिस को देखकर भागने लगे, जिन्हें बाइक सवार दूसरे पुलिसकर्मियों ने पीछा कर कुछ ही दूरी पर पकड़ लिया। जिसमें गोलू उर्फ आसिफ (19), दिलावर अहमद (31) और फरियाद 34 निवासी गण बरवा कला शामिल है।

पढ़िए पूरा मामला

सादात थाना क्षेत्र के बरवांखुर्द गांव में बीते गुरुवार को एक तिलक समारोह था। जहां ऑर्केस्ट्रा पार्टी भी आई हुई थी। जिसमें आए बहरियाबाद थाना क्षेत्र के कादीपुर गांव निवासी अनिल यादव उर्फ सोनू (35) व बरवा कला गांव कुछ युवकों के बीच ऑर्केस्ट्रा पार्टी के नृत्यांगना से पहले अपनी फरमाइशी गाने पर डांस को लेकर, हल्की-फुल्की मारपीट हो गई। शुक्रवार की भोर में जब अनिल शौच के लिए जा रहा था, तभी प्रतिशोध में युवकों ने लाठी-डंडे और हॉकी से अनिल की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी।

थानाध्यक्ष प्रवीण यादव ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में दो नामजद थे। तीसरे आरोपी फरियाद का नाम, पुलिस विवेचना के बाद प्रकाश में आया था। इसी ने सबसे पहले झगड़े की शुरुआत हुई थी। पकड़े गए तीनों आरोपी बरवा कला गांव के रहने वाले हैं। बताया तीसरा नामजद आरोपी सद्दाम भी बहुत जल्द पुलिस हिरासत में होगा।

'