Today Breaking News

वाराणसी में दो बाइक की टक्कर में सगे भाइयों समेत तीन की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र के बसनी-बाबतपुर मार्ग पर रविवार की रात लगभग साढ़े आठ बजे दो बाइकों की आमने-सामने हुई जबरदस्त टक्कर में सगे भाइयों समेत तीन की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को शिवपुर क्षेत्र स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मरने वाले सभी एक ही गांव के निवासी हैं। इसकी खबर लगते ही मृत लोगों के स्वजन में कोहराम मच गया। हादसे में ग्लैमर व पैसन बाइक के टुकड़े-टुकड़े हो गए।

हादसे के बाबत स्वजन ने बताया कि रोज की तरह रविवार को भी देर शाम नमाज पढ़कर बसनी रामपुर निवासी 22 वर्षीय मो. वैश, 25 वर्षीय टीपू व 12 वर्षीय मुस्लिम एक ही बाइक पर सवार होकर घर से बड़ागांव बाजार की तरफ बिना हेलमेट लगाए तेज गति से जा रहे थे। वहीं, बड़ागांव की तरफ से तेज रफ्तार से बाइक आ रही थी, जिस पर सगे भाई 14 वर्षीय राजा बाबू व 24 वर्षीय राजू सवार थे। इस बीच बसनी स्थित शिव सरोवर के पास दोनों बाइक की आमने सामने टक्कर ही गई। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि बाइक के शाकर तक टूट कर सड़क पर बिखर गए। आनन-फानन ग्रामीणों ने घायलों को मुख्य सड़क से हटाकर उन्हें आटो की मदद से पास के ही एक निजी होस्पिटल में भर्ती कराया। घायलों में राजा बाबू, राजू, टीपू की इलाज के दौरान ही मौत हो गई। घायलों में वैश व मुलिम को सिर व चेहरे में गम्भीर चोट लगी है। दोनों की हालत इलाज कर रहे चिकित्सको ने गंभीर बताई।

ईद मनाने एक सप्ताह पूर्व सूरत से आया था

राजा व राजू के पिता मुख्तार ने बताया कि राजा बाबू अभी छोटा था और कक्षा पांच का छात्र था। राजू सूरत में बिनाई का काम करता था और ईद के मौके पर एक सप्ताह पूर्व अपने घर आया था। वह अपने छोटे भाई राजू को कपड़ा दिलाने बड़ागांव जा रहा था। उसे क्या पता था कि अब दोनों भाई घर नहीं लौटेंगे।

गांव में मातम

सड़क हादसे में मृत लोग बसनी रामपुर के मुस्लिम बस्ती के निवासी थे। परिवार की माली हालत तंग है। परिवार के लोग बैंड पार्टी में वाद्य यंत्र बजाने का काम करते हैं। चार भाई व एक बहन में राजू दूसरे व राजा चौथे नंबर का था। हादसे के बाद गांव में त्यौहार की खुशियां मातम में बदल गईं।

'