Today Breaking News

पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में लगी गोली, 2 गिरफ्तार 2 फरार, सिपाही घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर जिले में अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई के क्रम में देर रात पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई। जबकि इस दौरान दो बदमाश गिरफ्तार हुए तो अंधेरे का फायदा उठा कर दो बदमाश भागने में सफल रहे। पुलिस फरार अभियुक्‍तों के बारे में भी पड़ताल कर रही है। इस दौरान भारी मात्रा में असलहे और कारतूस के साथ दो बाइक और लूट के रुपये भी बरामद किए गए हैं। पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के हाइवे स्थित फत्तूपुर गांव में यह मुठभेड़ हुई है। 

जौनपुर जिले में वाराणसी-लखनऊ हाइवे पर बदलापुर फत्तूपुर गांव के पास रविवार की रात डेढ़ बजे के करीब बदलापुर व सिंगरामऊ पुलिस की संयुक्त टीम तथा बदमाशों में हुई मुडभेड़ में दो शातिर बदमाशों घायल हो गये। घटना में एक सिपाही घायल हो गया है तथा दो बदमाशों को भारी मात्रा में असलहों, कारतूस, लूट के रुपयों तथा दो बाइक संग गिरफ्तार किया। जबकि दो बदमाश भाग जाने में सफल रहे।

बदलापुर प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र सिंह तथा तथा सिंगरामऊ कमलेश कुमार रात डेढ़ बजे सीमा पर आपस में बातचीत कर रहे थे। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि ढ़ेमा की ओर से बाइकों से बदमाश आ रहे हैं। दोनों थानों की पुलिस घेराबंदी शुरु कर दिया। तभी बाइकें आती दिखाई दी। पुलिस द्वारा टार्च जलाकर रुकने का इशारा किया गया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस भी बचाव में फायर किया। जिसमें राजकुमार यादव व मोनू यादव निवासी डड़वा थाना बदलापुर के पैर में गोली लगी। घटना में कांस्टेबल विद्वेष द्विवेदी भी घायल हो गया।

पुलिस ने घेराबंदी कर सतीश यादव मोलनापुर तथा सौरव यादव उर्फ वकील डड़वा को गिरफ्तार कर लिया। जिनके पास से तलाशी के दौरान चार अवैध असलहे, आठ जिंदा कारतूस, तीन खोखा, दो बाइक तथा लूट के रुपये बरामद हुए हैं। प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र सिंह ने बताया कि दो शातिर अपराधी योगेश यादव सुल्तानपुर तथा शैलेंद्र यादव सरायगुंजा अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल के रास्ते भाग जाने में सफल रहे। घटना के बाद दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वही दोनों थानों की पुलिस फरार अपराधियों की तलाश में आधा दर्जन संभावित ठिकानों पर दविश देते रहे।

'