Today Breaking News

शव दफनाने को लेकर भिड़े दो पक्ष, पहुंची पुलिस - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के बिरनो थाना क्षेत्र के नसरतपुर गांव में बुधवार को शव दफनाने को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गए। दोनों पक्षों में विवाद हो गया और मारपीट पर आमादा हेा गए। 

ग्रामीणों ने अपनी जमीन बताकर अंतिम संस्कार रुकवा दिया और परिधि के अंदर ही शव दफनाने की बात कही। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची और अधिकारियों को मामले से अवगत कराया। एसडीएम और सीओ समेत कई अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मापी के बाद ही निर्धारित जमीन पर ही शव दफनाया गया। 

बुधवार को नसरतपुर की निवासी मजीदान पत्नी गफ्फार की लंबी बीमारी के बाद मृत्यु हो गई। शव को गांव में दफनाने के लिए ले जाया गया तो गांव के ही राजेश यादव, रमेश यादव पुत्रगण द्वारिका यादव, सुनील यादव पुत्र बनारसी यादव ने विरोध जताया और शव को दफन किये जाने से रोक गया। 

पुलिस को सूचना देकर बताया कि मेरे जमीन में शव दफनाने नहीं देंगे और नापी के बाद ही शव दफन किए जाएं। वाद विवाद होने पर थानाध्यक्ष द्वारा मौके पर पहुंचने के बाद उपजिलाधिकारी सदर, क्षेत्राधिकारी सदर मौके पर पहुंचकर नापी कराई। नाप में छह विस्बा जमीन राजेश यादव की और 76 एयर अंतिम संस्कार स्थल की निर्धारित की गई। पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया। शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए फोर्स गांव में तैनात है।

'