Today Breaking News

इस हफ्ते आ रहे हैं कई धांसू स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे एडवांस फीचर्स

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. मई का महीना मोबाइल और गैजेट्स की दुनिया में धमाकेदार रहेगा. महीने की शुरूआत में जहां कई नए फोन लॉन्च हो रहे हैं वहीं, कई फोन की सेल शुरू होगी. मई के पहले हफ्ते में Vivo और iQOO के कई फोन भारतीय बाजार में पेश किए जा रहे हैं. इस दौरान कुछ स्मार्ट टीवी और गैजेट्स भी बिक्री के लिए उतारे जाएंगे.

यहां हम उन फोन के बारे में विस्तार से बता रहे हैं जो इस हफ्ते लॉन्च होने जा रहे हैं. नए फोन की लॉन्चिंग के अलावा आपको उन फोन के बारे में भी जानने का मौका मिलेगा, जिनकी बिक्री शुरू हो रही है.

Vivo T1 सीरीज के दो नए स्मार्टफोन

वीवो अपनी T1 सीरीज के दो नए स्मार्टफोन Vivo T1 Pro और Vivo T1 44 W को 4 मई के दिन लॉन्च कर रहा है. इन फोन की बिक्री ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट के माध्यम से की जाएगी. ये फोन 66W वाली टर्बो फ्लैश चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं. कंपनी का दावा है कि इस तकनीक की मदद से महज 18 मिनट में फोन को 50 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है.

वीवो टी1 प्रो 5जी के बारे में कुछ जानकारी भी शेयर की है. यह फोन Qualcomm Snapdragon 778G 5G से लैस होगा. इस फोन में 8 जीबी की रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. फोन में 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया जाएगा.

वीवो टी1 44W की बात करें तो इस फोन में Snapdragon 680 प्रोसेसर दिया जा सकता है. फोन 5,000mAh की बैटरी और 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा.

iQOO Neo 6 SE स्मार्टफोन

चीन की प्रमुख फोन निर्माता कंपनी iQOO शुक्रवार, 6 मई को एक लॉन्च इवेंट आयोजित करने जा रही है. इस इवेंट में कंपनी अपने कई डिवाइस लॉन्च करेगी. कार्यक्रम में खासतौर से iQOO Neo 6 SE स्मार्टफोन पर फोकस रहेगा. बताया जा रहा है कि इस फोन में 6.62 इंच का फुल एचडी प्लस OLED डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट और Android 12 सिस्टम दिया जाएगा. फोन में 4,700mAh क्षमता की बैटरी होगी जो 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

4 मई से होगी इन फोन की बिक्री

टेक्नो का नया फोन Tecno Phantom X स्मार्टफोन 4 मई से बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा. 25,999 रुपये की कीमत वाले इस फोन की बिक्री ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर की जाएगी. इस स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 50MP का मेन कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 13MP का पोट्रेट लेंस दिया गया है.

रियलमी के नए स्मार्टफोन रियलमी जीटी नियो 3 (Realme GT Neo 3) की 4 मई से फ्लिपकार्ट पर की जाएगी. 80W फास्ट चार्जिंग के साथ बेस वैरिएंट की कीमत 29,999 रुपये और टॉप वैरिएंट की कीमत 31,999 रुपये है.

POCO M4 5G फोन को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर 5 मई से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. फोन के बेस बैरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है और टॉप वैरिएंट के दाम 14,999 रुपये हैं. अगर आप एसबीआई कार्ड से फोन की शॉपिंग करते हैं तो आपको 2,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा.

'