Today Breaking News

सैदपुर बाईपास का आरओबी धसा, 6 महीने पहले बनी सड़क पर 6 फीटा का हुआ गड्ढा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सैदपुर में बाईपास के पास बने रेलवे ओवर ब्रिज में बीती रात 6 फीट लंबा गड्ढा हो गया। आरओबी से कांक्रीट गायब हो गया है। सिर्फ छड़ें ही शेष रह गई है। ओवरब्रिज में हुए इस छेद ने एनएचएआई के निर्माण कार्य की गुणवत्ता पर बड़ा प्रश्न चिन्ह लगा दिया है। गड्ढा होने के बाद से वाहन चालक अब ओवरब्रिज से गुजरने में डर रहे हैं।

सैदपुर नगर के शेखपुर गांव के पास औड़िहार रेलवे जंक्शन और सैदपुर भीतरी रेलवे स्टेशन के बीच एनएचएआई ने 6 महीने पहले आरओबी बनावाया था। बीती वाराणसी से जिला मुख्यालय जाने वाली लेन के पुल पर बड़ा छेद हो गया। 6 फीट के इस गड्ढे में सिर्फ सरिया नजर आ रही हैं। जबकि, निर्माण सामग्री गायब हो गई है।

ईंटे लगाकर किया गया है जुगाड़

गड्ढे के चारों तरफ लोगों ने ईंट लगा दी है। जिससे यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों को गड्ढा दूर से ही दिख सके। इसके पास से जब भारी वाहन गुजर रहे हैं, तब तब इसमें से कक्रीट के टुकड़े छड़ नीचे गिर रहे हैं। अप्रोच और रेल ब्रिज के बीच दरार आई है। इसके अलावा ब्रिज की रेलिंग भी टूट रही है।

सैदपुर मोड़ के पास भी सड़क भी धंसी

सैदपुर बाईपास के पास हल्की बारिश में ही सड़क भी धंसने लगी है। यहां भी अगर समय रहते मरम्मत नहीं की गई, तो हादसा होने की संभावना है। उप जिला अधिकारी ओम प्रकाश गुप्ता ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। मौके पर जाकर निरीक्षण करने के बाद इसकी सूचना एनएचएआई सहित उच्चाधिकारियों को दी जाएगी।

'