Today Breaking News

लखनऊ से दिल्‍ली, मुंबई, गोवा, बेंगलुरु और कोलकाता लिए एयर एशिया की सीधी फ्लाइट, जानिए किराया

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. लखनऊ. चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट लखनऊ से सफर करने वाले यात्रियों के लिए एक अच्छी खबर है. लखनऊ एयरपोर्ट से जो भी यात्री दिल्ली, गोवा, बेंगलुरु, कोलकाता और मुंबई जाना चाहते हैं, अब ऐसे लोग यूपी की राजधानी से सीधा इन शहरों के लिए उड़ान भर सकेंगे. यात्रियों को यह सुविधा एयर एशिया ने दी है. एयर एशिया (AirAsia) अगस्त महीने से पांच शहरों के लिए सीधी उड़ान की सेवा देने जा रही है.

इस दौरान एयर एशिया (AirAsia) लखनऊ से दिल्ली के लिए तीन, बंगलुरु के लिए दो और मुंबई, कोलकाता और गोवा के लिए रोजाना एक-एक फ्लाइट शुरू करेगी. इसके अलावा एयर एशिया (AirAsia) कंपनी लखनऊ से जयपुर, कोच्चि, रांची, श्रीनगर और गुवाहाटी के लिए भी कनेक्टिंग फ्लाइट भी शुरू करेगी.

कई सालों बाद नई उड़ानें शामिल

चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट में कई साल बाद नई घरेलू एयरलाइंस जुड़ने जा रही हैं. ऐसा लंबे वक्त बाद हो रहा है जब एयर एशिया की ओर से अगस्त महीने से दिल्ली, मुंबई, गोवा कोलकाता और बेंगलुरु के लिए जो सीधी उड़ान सेवा शुरू की जाएंगी. एयरपोर्ट के प्रवक्ता अभी इस पर साफ तौर पर तो कुछ नहीं कह रहे हैं, लेकिन उनका कहना है कि यह 5 उड़ानें अगस्त महीने से शुरू हो जाएंगी. हालांकि इन उड़ानों के लिए ऑनलाइन बुकिंग अभी से शुरू हो गई है. जबकि जिन यात्रियों को एयर एशिया से जाना हो तो वह एयर एशिया की वेबसाइट पर जाकर टिकट बुक करा सकते हैं.

इन शहरों को मिलेगी कनेक्टिंग फ्लाइट

एयर एशिया लखनऊ से जयपुर, कोच्चि, रांची और श्रीनगर गुवाहाटी के लिए कनेक्टिंग फ्लाइट भी जल्द शुरू करने जा रहा है. इससे यात्रियों को बड़ी राहत होगी.

इतना हो सकता है किराया

एयर एशिया की लखनऊ से दिल्ली की उड़ान (Lucknow to Delhi Direct Flight) सुबह 9:05 बजे, रात 8:40 बजे और रात 11:45 बजे होगी, जिसका किराया 4103 रुपये है. लखनऊ से बंगलुरु की फ्लाइट (Lucknow to Bangalore Direct Flight) सुबह 9:45 और शाम 4:55 बजे उड़ान भरेगी, जिसका किराया 6098 रुपये रखा गया है. अमौसी एयरपोर्ट से मुंबई की उड़ान (Lucknow to Mumbai Direct Flight) शाम 4:05 बजे है, जिसका किराया 6098 रुपये है. लखनऊ से कोलकाता की उड़ान (Lucknow to Kolkata Direct Flight) सुबह 10:50 बजे रवाना होगी जिसका किराया 6098 रुपये रखा गया है. इसके अलावा लखनऊ से गोवा की फ्लाइट (Lucknow to Goa Direct Flight) दोपहर 2:50 बजे रवाना होगी, जिसका किराया 4838 रुपये तय किया गया है.

'