Today Breaking News

निरहुआ की जीत पर आम्रपाली दुबे ने अखिलेश यादव के लिए गाया खास गाना, अब हो रहा वायरल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के गढ़ में भारतीय जनता पार्टी का परचम लहरा है। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में साइकिल चली तो खूब पर अंत में जनता ने कमल को हाथों हाथ लिया। भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ लोकसभा पहुंच गए हैं। उन्होंने सपा के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव को हरा दिया है। निरहुआ के लिए वोट मांगने में भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे सहित कई कलाकारों का योगदान रहा। अब निरहुआ की जीत के बाद आम्रपाली फूले नहीं समा रही हैं। एक मीडिया चैनल से बात करते हुए आम्रपाली दुबे ने सपा प्रमुख व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के लिए खास गाना गाया है।

साल 2019 के लोकसभा चुनाव में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के खिलाफ उतरे थे। तब उन्हें सपा प्रमुख से हार का सामना करना पड़ा था। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में करहल से विधायक बनने के बाद अखिलेश ने सीट छोड़ दी थी। तब से चर्चा चलने लगी कि आखिर अब अखिलेश की जगह कौन? परिवार के सदस्य होने के कारण सपा अध्यक्ष ने धर्मेंद्र यादव पर भरोसा जताया। इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र नेता रहे धर्मेंद्र के पास अनुभव कम नहीं था। 

वह पहले भी लोकसभा पहुंच चुके थे। रविवार को काउंटिंग के दौरान उन्होंने खुद भी इसकी तस्दीक कराई। एक वायरल वीडियो में वह पुलिस से कहते दिखे कि पहली बार नहीं इलेक्शन लड़ रहा हूं। पांच बार चुनाव लड़ चुका हूं। 2022 में हुए उपचुनाव में निरहुआ ने अखिलेश से मिली हार का बदला उनके भाई से निकाला। 8,679 वोट से उन्होंने धर्मेंद्र यादव को हरा दिया। 

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने एक बार पहले भी लोकसभा पहुंचने की कोशिश की थी। साल 2019 में उन्हें आजमगढ़ सीट से निराशा हाथ लगी। हालांकि तब उन्हें यकीन था कि जीत उन्हीं की होगी, पर ऐसा हुआ था नहीं। आजमगढ़ के लिए उपचुनाव का परिणाम खुशखबरी लेकर आया। 

सांसद बनने में निरहुआ के साथ फिल्मी पर्दे पर नजर आने वाली को-स्टार आम्रपाली दुबे की भूमिका कम नहीं रही। पहले भी नरहुआ और आम्रपाली की नजदियों की चर्चा आम होती रही। इसबार निरहुआ जीते तो आम्रपाली ने खुशी से मीडिया के सामने गाना गाया। कहा कि पूरे चुनाव में मैंने अखिलेश यादव के लिए कुछ नहीं कहा, पर अब एक गाना गाना चाहती हूं। अखिलेश हुए फरार निराहुआ डटल रहे..

'