Today Breaking News

आधी रात को घर से छोटे कपड़े पहने निकलीं अनुपमा की बहू किंजल, बीच सड़क करने लगीं ऐसी हरकतें

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. 'अनुपमा' की संस्कारी बहू किंजल ने देर रात मुंबई की सड़क पर ऐसा डांस किया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. खास बात है कि आधी रात को अनुपमा की बहू इतने ज्यादा रिवीलिंग कपड़े पहनकर सड़क पर दिखीं जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे कि आखिर अनुपमा की बहू को ये क्या हो गया?

कभी सड़क तो कभी पब में किया डांस

अनुपमा की बहू किंजल का सोशल मीडिया पर डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में किंजल रिवीलिंग कपड़े पहने दिखीं. एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की पतली सी स्ट्रेप वाली गाउन पहने हुई हैं. साथ में किंजल की एक और दोस्त भी थीं. दोनों आधी रात को ऐसे कपड़े पहनकर मुंबई की सड़कों के अलावा पब में भी एक ही गाने पर जमकर झूमती हुई नजर आईं.

'नाच पंजाबन' पर थिरकीं किंजल

किंजल ने इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'जब मेरी पंजाबन शहर में है...पार्टी के बाद के साइड इफेक्ट्स.' किंजल के इस वीडियो पर सेलिब्रिटीज लगातार कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो में जिस गाने पर किंजल अपनी दोस्त के साथ डांस कर रही हैं वो 'जुगजुग जियो' फिल्म का 'नाच पंजाबन' गाना है. 

अनुपमा की बहू किंजल यानी कि निधि लगभग हर दिन फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. निधि ट्रेडिशनल लुक में तो खूबसूरत दिखती ही हैं, वेस्टर्न लुक में भी उन पर से नजरें हटाना मुश्किल है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक से एक खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती ही जा रही है.

'