Today Breaking News

अनुपमा में राखी दवे की वापसी होते ही मचेगा खूब बवाल, सेट से लीक हुआ धांसू वीडियो

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी सीरियल अनुपमा के करेंट ट्रैक पर हर किसी की नजर है। रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर इस सीरियल में इस वक्त हाई वोल्टेड ड्रामा देखने को मिल रहा है। प्रेग्नेंट किंजल जमीन पर पेट के बल गिर जाती है और इसका जिम्मेदार वनराज सिर्फ और सिर्फ अनुपमा को मानता है। 

वनराज ने अनुज के घर आकर खूब तमाशा किया और उसके सामने ही अनुपमा को खूब बेइज्जत भी किया। अब अनुज चाहता है कि अनुपमा कुछ दिन के लिए शाह परिवार से दूर रहे। यहीं से अनुज और अनुपमा के बीच दूरियां आनी शुरू हो जाएंगी। इसी बीच शो में राखी दवे यानी कि एक्ट्रेस तस्नीम शेख की वापसी होने वाली है। 

पारस ने शेयर किया वीडियो 

अनुपमा में समर का रोल निभाने वाले कलाकार पारस कलनावत ने सोशल मीडिया पर सेट का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में बा, अनुपमा और राखी दवे के बीच जमकर बहस हो रही है। मतलब साफ है कि आने वाले दिनों में अनुपमा पर एक और गाज गिरने वाली है। सामने आए वीडियो से साफ पता चल रहा है कि जैसे ही राखी दवे को पता चलेगा कि उसकी बेटी किंजल के साथ हादसा हुआ है तो वह दौड़ी-दौड़ी शाह हाउस पहुंच जाएगी। बता दें कि शुरुआत से ही राखी दवे बार-बार किंजल से कहती थी कि प्रेग्नेंसी के दौरान उसे अपने मायके में रहना चाहिए क्योंकि शाह हाउस में सुख-सुविधाओं की कमी है।

बरखा भी चलेगी चाल 

अनुपमा के पिछले एपिसोड में दिखाया जा चुका है कि अब बरखा को समझ आ चुका है कि अनुज और अनुपमा के बीच दूरियां कैसे लानी हैं? बरखा समझ चुकी है कि अनुज को वनराज बिल्कुल भी पसंद नहीं है और वह आगे इसी बात का खूब फायदा उठाने वाली है।

'