Today Breaking News

पाखी को अपने झांसे में फंसाएगा बरखा का भाई, अनुपमा को बैड न्यूज देगी राखी दवे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी सीरियल अनुपमा में शाह परिवार और अनुज कपाड़िया के बीच तनातनी देखने को मिल रही है। जबसे वनराज ने सभी के सामने अनुपमा को बेइज्जत किया है, तबसे अनुज कपाड़िया चैन की नींद नहीं सो पाया है। ऐसे में वह चाहता है कि अनुपमा कुछ दिन के लिए ही सही लेकिन शाह परिवार से दूर रहे। अब अनुपमा तो अनुपमा हैं...और वह कहां से अपने परिवार से दूर रह सकती है भला? 

ऐसे में अनुपमा और अनुज के बीच कुछ पल के लिए दूरियां आ जाती हैं लेकिन अगले ही पल दोनों चीजों को समझकर आगे बढ़ जाते हैं। अनुपमा में आज के एपिसोड में बरखा यह देखकर परेशान होगी। उसे लग रहा था कि अनुज और अनुपमा के बीच की बहस कभी भी ना खत्म हो। साथ आज पाखी और राखी दवे पर भी मेकर्स खूब फोकस करने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है?

डेट पर जाएंगे पाखी और अधिक

अधिक अपनी बहन बरखा की प्लानिंग में मदद करने वाला है। वह अनुपमा की लाडली बेटी पाखी को अपने झांसे में फंसाकर शाह हाउस के सदस्यों को नीचा दिखाने वाला है। ऐसे में अब वह पाखी को फोन करके उसे चीयर अप करने का नाटक करेगा। पाखी पहले से ही अधिक को पसंद करती है और ऐसे में उसे यह सब कुछ अच्छा लगेगा। 

अधिक बात को आगे बढ़ाते हुए पाखी को कॉफी डेट पर चलने के लिए कहेगा। पाखी की खुशी का ठिकाना नहीं होगा और वह डेट पर जाने की तैयारी भी करने लगेगी। इधर अनुपमा को समझ आ चुका है कि अधिक और पाखी के बीच में कुछ ना कुछ जरूर चल रहा है। अब देखना होगा कि समय रहते अनुपमा चीजें संभाल पाएगी या नहीं। या फिर सब कुछ बर्बाद होने के बाद ही अनुपमा और वनराज को इस बात की भनक लगेगी। 

राखी दवे करेगी खूब तमाशा 

अनुपमा में आज रात दिखाया जाएगा कि राखी दवे वापस आ चुकी है। वापस आते ही वह बा पर तंज कसेगी। बाबूजी के सामने ही राखी दवे और बा के बीच तगड़ी बहस छिड़ जाएगी। अनुपमा बाकी लोगों के साथ शाह हाउस पहुंचेगी और बाबूजी को पोछा लगाते हुए देखकर उसका दिल पसीज जाएगा। दूसरी ओर राखी दवे एक ही बात पर अड़ी रहेगी कि उसकी बेटी किंजल की गोदभराई शाह हाउस में नहीं बल्कि उसके घर में होगी। यह सुनकर वनराज और अनुपमा समेत हर किसी को धक्का लगेगा। 

'