Today Breaking News

अनुपमा की बर्बादी के लिए वनराज से हाथ मिलाएगी बरखा भाभी, देखें Video

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल अनुपमा में आज जबरदस्त धमाल मचने वाला है। अनुपमा के बच्चे ढोल-नगाड़े के साथ उसके ससुराल पहुंच जाएंगे और उन्हें देखते ही बरखा भाभी के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। बरखा को आज पता चल जाएगा कि अनुपमा के तीन बच्चे भी हैं। 

ऐसे में वह अनुज कपाड़िया के घर और बिजनेस में अपनी पकड़ बनाने की प्लानिंग शुरू कर देगी। दूसरी ओर सारा और अधिक इंडिया की मार्केट को एक्सप्लोर करने की प्लानिंग करेंगे। अनुपमा में आज रात यह भी दिखाया जाएगा। शाह हाउस की नींव को संभाल रहे वनराज शाह को एक बार फिर से अनुपमा से इनसिक्योरिटी महसूस होने वाली है। कुल मिलाकर अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में एक के बाद एक कई धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। 

अनुपमा के ससुराल में बच्चे 

बरखा नए घर के डेकॉर की प्लानिंग करेगी और तभी अनुज अनुपमा से उनके साथ मार्केट जाने की बात करेगा। बरखा को यह बात पसंद नहीं आएगी। इसी दौरान समर, पाखी और पारितोष ढोल-नगाड़े लेकर अनुपमा के ससुराल पहुंच जाएंगे और उसे अपने साथ शाह हाउस ले जाने की बात करेंगे। 

यहां पर बरखा और अंकुश को देखकर पाखी, समर और पारितोष काफी खुश होंगे। दोनों से मिलने के बाद यह तीनों लोग अनुपमा को शाह हाउस लेकर आएंगे। यहां पर पाखी घरवालों को अनुज के परिवार के नए सदस्यों की जानकारी देगी और कुछ लोग यह सुनते ही काफी चौंकेंगे। खैर इन बातों के बीच अनुपमा के पगफेरे की रस्म भी शुरू हो जाएगी।

'