Today Breaking News

जमीन पर कब्जा लेने पहुंचे BJP समर्थकों और सपा नेता के बीच मारपीट, जमकर चले लात-घूंसे, 5 घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. कानपुर के चकेरी के लाल बंगला बाजार में जमीन पर कब्जा लेने पहुंचे भाजपा समर्थकों ने पुलिस की मौजूदगी में सपा नेता फतेह बहादुर सिंह गिल और महिलाओं के साथ मारपीट की। जिसके बाद पुलिस ने घायल सपा नेता और 4 महिलाओं को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा।

चकेरी के एन-2 रोड स्थित 8 दुकानों में बीती 7 मई को के केडीए ने अतिक्रमण चलाया था। इस दौरान वहां के दुकानदारों ने भाजपा नेताओं पर केडीए से मिलीभगत कर गलत जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाया था। जबकि भाजपाइयों का कहना था कि उन्होंने केडीए से जमीन खरीदी है। जिस जमीन पर मौजूद अवैध कब्जे को केडीए द्वारा गिराया गया है। जिसके बाद से स्थानीय दुकानदार महिलाओं और बच्चों के साथ वहां पर धरने पर बैठे थे। सोमवार को भाजपा समर्थक बुलडोजर लेकर दोबारा पहुंचे। इस दौरान भाजपा समर्थकों ने बुलडोजर की मदद से कब्जा करना शुरू कर दिया।

इसकी जानकारी होने पर सपा नेता फतेह बहादुर सिंह गिल मौके पर पहुंचे। जिन्होंने स्थानीय दुकानदारों के साथ कब्जे का विरोध किया। इस दौरान मौके पर सर्किल का पुलिस फोर्स में मौजूद था। इसके बावजूद भाजपाइयों ने पुलिस की मौजूदगी में सपा नेता फतेह बहादुर सिंह गिल और महिलाओं के साथ जमकर मारपीट की। इस मारपीट में सपा नेता फतेह बहादुर सिंह की पगड़ी भी खुल गई। साथ ही सपा नेता फतेह बहादुर सिंह गिल और 4 महिलाएं घायल हो गई। जिन्हें पुलिस ने मेडिकल परीक्षण के लिए काशीराम ट्रामा सेंटर भेजा।

'