Today Breaking News

गाजीपुर में ताला तोड़कर सहायक सचिव को सौंपा समिति का चार्ज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर अपर जिला कोआपरेटिव सहकारी अधिकारी (डीसीओ) निरंकार मौर्या ने बुधवार को मनिहारी ब्लाक की साधन सहकारी समिति सिखड़ी का ताला तोड़कर सहायक सचिव कृष्णकांत राय को समिति का चार्ज सौंप दिया। यहां के सचिव को अनियमितता के आरोप में निलंबित कर दिया गया था और वह समिति की चाबी नहीं दे रहे थे।

साधन सहकारी समिति सिखड़ी के निवर्तमान सचिव अजय कुमार राय उर्फ पवनू राय को व्यापारियों से 16 हजार क्विंटल धान खरीदने के आरोप में निलंबित कर दिया गया था। समिति पर आई डीएपी, यूरिया व्यापारियों को बेचने, किसानों को रसीद न देने व उनका पैसा लेकर भाग जाने के आरोप में उन पर विभागीय जांच के बाद मई में उन्हें निलंबित कर दिया गया था। इसके बाद तीन अगस्त को साधन सहकारी समिति को सीज कर दिया गया।

जिलाधिकारी के आदेश पर अपर जिला कोआपरेटिव सहकारी अधिकारी निरंकार मौर्या ने ताला तोड़कर नायब तहसीलदार जलालाबाद, संचालक समिति के अध्यक्ष एवं सदस्यों की उपस्थिति में सहायक सचिव कृष्णकांत राय को चार्ज सौंपा। इस मौके पर साधन सहकारी समिति के संचालक मंडल के अध्यक्ष सुरेश राय, पारस नाथ राय, अरविंद यादव, कृष्ण मुरारी राय, मिठ्ठू यादव, संतोष सिंह आदि थे।

'