Breaking News

गाजीपुर में गोमती नदी में कूदने जा रही युवती को पुलिस ने बचाया

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के खानपुर के खरौना स्थित गोमती नदी के पुल से जलधारा में छलांग लगाने जा रही युवती को पुलिस से बचा लिया। रामपुर ढकवां निवासी युवती सहपाठी प्रेमी के साथ शादी न किए जाने से अपने घरवालों से नाराज होकर निकली थी। 

फरीदहा स्थित श्रीशिव महाविद्यालय में बीएससी द्वितीय वर्ष में पढ़ रही युवती अपने सहपाठी युवक कृष्णकुमार निषाद से अंतरजातीय विवाह करना चाहती थी। वाराणसी जिले के सरैया निवासी कृष्णकुमार से प्रेम करने पर युवती के घरवालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी। 

कुछ दिनों बाद लड़के वाले उसे देखने भी आने वाले थे। इसी बीच घरवालों से झगड़ा कर युवती गुरुवार की सुबह घर से निकल गई। सिधौना बाजार से पैदल दौड़ते हुए पुल की ओर जा रही युवती को देखकर जनपदीय सीमा पर तैनात पुलिसकर्मियों ने रोकना चाहा तो भागने लगी। युवती गोमती नदी में कूदने से पूर्व ही पकड़ ली गई। सिधौना पुलिस चौकी पर प्रेमी युगल के परिवार वालों की मौजूदगी में दोनों प्रेमियों की आपस में शादी कराने का निर्णय लिया गया। 

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();