Today Breaking News

प्रेमिका की बहन को चाकू मारकर छत से कूदा सिरफिरा, गंभीर हालत में दोनों अस्‍पताल में भर्ती

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. प्रेम में अंधे युवक ने युवती के घर में घुसकर चाकू मार दिया और खुद भी कूद कर जान देने की कोशिश की। इस मामले की जानकारी होने के बाद दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर दोनों की हालत गंभीर है। पुलिस के अनुसार एक तरफा प्यार में दुस्साहस भरा कदम युवक ने उठाया है जिससे युवती के स्वजन दहशत में हैं।

सिरफिरे आशिक के फिल्मी स्टाइल ने युवती के परिवार को संकट में डाल दिया। प्रेमिका को हासिल करने के लिए उसके घर में जा घुसा। स्वजन विरोध किए, तो धमकी देते हुए छत की ओर भागा कि कूदकर जान दे दूंगा। युवती की बड़ी बहन उसे रोकने की कोशिश की तो उसके गर्दन पर चाकू से हमला कर खुद छत से छलांग लगा दी। चीख-पुकार मची तो दौड़े पास-पड़ोस के लोग युवती काे अस्पताल लेकर भागे, जबकि आशिक को पुलिस ने अस्पताल में भती कराया। कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। शहर कोतवाली के राजघाट क्षेत्र के एक गांव में बुधवार को घटित इस घटना से लोग चकित रह गए।

रौनापार क्षेत्र के मसुरियापुर गांव के आशीष शर्मा की युवती के गांव में रिश्तेदारी है। वहां आने-जाने के दौरान युवती से बातचीत शुरू हुई तो वह उसका गलत अर्थ लगा बैठा। उसके इरादे भांप युवती पैर पीछे खींची तो युवक के सिर प्यार का भूत सवार हो गया। वह सीधा के घर में जा घुसा, जहां मां ने आपत्ति जताते हुए लौटने की हिदायत दी, तो भड़क गया। युवती की मां का गर्दन पकड़ धक्का दे दिया। हो-हल्ला मचने पर पास-पड़ोस के लोग भागकर पीड़ित परिवार के घर पहुंचे तो असलियत जान सन्न रह गए। जिला अस्पताल में भर्ती युवती और सिरफिरे युवक की हालत फिलहाल गंभीर बताई जा रही है। एएसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने बताया कि दोनों पहले से परिचित थे। युवक हमले के बाद पकड़े जाने के डर से छत से छलांग लगाई और बिजली के तार से टकराते हुए गिरकर घायल हो गया। पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है।

'