Today Breaking News

विशेष समुदाय को निशाना बना रही सरकारः मायावती

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. बसपा सुप्रीमो मायावती ने राज्य सरकार को अड़े हाथों लेते हुए कहा है कि वह विशेष समुदाय को निशाना बना रही है। यह भी कहा है कि टारगेट करके बुलडोजर विध्वंस व अन्य द्वेषपूर्ण आक्रामक कार्रवाई कर विरोध को कुचलने के लिए भय आतंक का माहौल बनाया जा रहा है।

मायावती ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि यह अनुचित कार्रवाई अन्यायपूर्ण है। उन्होंने कहा कि घरों को ध्वस्त करके पूरे परिवार को टारगेट करने की दोषपूर्ण कार्रवाई का न्यायालय जरूर संज्ञान ले। इस समस्या की मूल जड़ नूपुर शर्मा व नवीन जिंदल हैं। इनके कारण देश का मान-सम्मान प्रभावित हुआ व हिंसा भड़की। उनके विरुद्ध कार्रवाई न करके सरकार कानून के राज का उपहास कर रही है।

उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों को अभी तक जेल न भेजना घोर पक्षपात व दुर्भाग्यपूर्ण है। इनकी तत्काल गिरफ्तारी होनी चाहिए। सरकार द्वारा नियम-कानून को ताक पर रखकर आपाधापी में किए जा रहे बुलडोजर विध्वंसक कार्रवाईयों में न केवल बेगुनाह परिवार पिस रहे हैं, बल्कि निर्दोषों के घर भी ढहए जा रहे हैं। इसी क्रम में पीएम आवास योजना के मकान को भी ध्वस्त कर देना काफी चर्चा में रहा, ऐसी ज्यादती क्यों हो रही है?

'