Today Breaking News

वाराणसी में पुराने मकान का छज्‍जा गिरने से आधा दर्जन लोग जख्‍मी, एक की हालत गंभीर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी जिले के जैतपुरा थाना क्षेत्र में सोमवार को एक पुराने मकान का जर्जर छज्जा गिरने से हुए हादसे में आधा दर्जन के करीब लोग घायल हो गए। इस दौरान हादसे की जद में उस तरफ से गुजर रही एक कार भी छज्‍जे के मलबे की चपेट में आने से उसमें बैठे चार अन्‍य लोग घायल हो गए। इस दौरान बाहर खड़े होकर काम कर रहे कुछ मजदूर भी इसकी चपेट में आ गए। इस दौरान आसपास के लोगों के साथ ही स्‍थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस के अनुसार घायलों में एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।

स्‍थानीय लोगों के अनुसार छज्जे का भारी भरकम मलबा जब वहां से गुजर रही कार पर गिरा तो जोरदार आवाज आई। लोग आवाज सुनकर तेजी से हादसे वाली जगह पर पहुंचे तो देखा कि कार का काफी हिस्‍सा क्षतिग्रस्‍त होने के साथ ही कार भी आधे हिस्‍से तक पलटी हुई है।  कार का काफी भाग बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होने की वजह से कार में फंसे लोग भी मौके पर चीख पुकार मचाने लगे। इस दौरान हादसे की जानकारी होने के बाद स्‍थानीय लोगों के प्रयास से घायलों को कार से बाहर निकालकर उनको अस्‍पताल पहुंचाया गया।

इस दौरान हादसे की जानकारी होने के बाद चौकी प्रभारी चौकाघाट, जैतपुरा द्वारा बताया गया कि नक्खी घाट के सामने उस पार की सड़क के किनारे एक पुराने मकान का पु‍नर्निर्माण किया जा रहा था। इस दौरान भारी भरकम छज्जा अचानक तेज आवाज के साथ सड़क पर आ गिरा। इस दौरान सड़क पर जा रही एक कार पर पूरा मलबा भरभराकर गिरने की वजह से कार में सवार चार व्यक्ति भी चोटिल हो गए। हादसे के बाद कार सवार घायलों को कबीर चौरा मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे के दौरान कुछ मजदूरों को भी गंभीर चोट आयी है। स्थानीय लोगों की मदद से सभी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दौरान सभी सम्बन्धित अधिकारियों को हादसे से अवगत करा दिया गया है। वहीं नक्की घाट पर गिरे मकान में घायल दो लोग मंडलीय चिकित्सालय पहुंचे। घायलों में एक का नाम वीरेंद्र कुमार (45) और दूसरे घायल का नाम विशाल जायसवाल (40) निवासी सारंग तालाब वाराणसी बताया गया है। 

'