Today Breaking News

स्कूल में महिला शिक्षामित्र को देखते ही फूटा प्रधानाध्यापक का गुस्सा, जूते से पीटा; देखें Video

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखीमपुर. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर के थाना खीरी क्षेत्र के महगुखेड़ा प्राथमिक स्कूल में स्कूल देर से आने-जाने को लेकर  प्रधानाध्यापक और शिक्षामित्र के बीच जमकर मारपीट हुई। शिक्षामित्र को जूतों से पीटने का वीडियो वायरल होने पर हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक, स्कूल में शिक्षामित्र के देर से आने-जाने को लेकर विवाद शुरू हुआ था।

सुबह स्कूल पहुंचने पर प्रधानाध्यापक अजीत कुमार और महिला शिक्षामित्र के बीच नोकझोंक शुरू हो गई। आरोप है कि बातचीत के दौरान अजीत कुमार महिला शिक्षक की जूतों से पिटाई करने लगे। कड़ी मशक्कत के बाद स्कूल में मौजूद अन्य अध्यापकों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। महिला शिक्षामित्र की जूतों से पिटाई का वीडियो वायरल होने पर पुलिस भी हरकत में आ गयी। दोनों पक्ष की तरफ से मारपीट को लेकर थाना खीरी में तहरीर दी गई है।

खीरी थाना इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार मिश्रा ने दोनों पक्ष को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। शिक्षक नेता मौके पर पहुंच कर मामले को निपटाने में जुट गए हैं। वहीं, बीएसए डॉ लक्ष्मीकांत पांडे का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। आरोपित प्रधानाध्यपक अजीत कुमार को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस तरह की घटना बेहद शर्मनाक है। - संवाद सूत्र

'