Today Breaking News

बड़ी बहन ने अपने चार प्रेमियों से छोटी बहन का कराया सामूहिक दुष्कर्म, फिर गला दबाकर कर दी हत्या

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखीमपुर. (संवाद सूत्र). सदर के एक गांव में किशोरी की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज राजफाश किया है। दावा है कि बड़ी बहन ने अवैध संबंधों में बाधा बन रही किशोरी की हत्या की साजिश साथियों संग रची। अभियुक्तों ने बहन की मौजूदगी में किशोरी से दुष्कर्म भी किया। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर किशोरी की बड़ी बहन और साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एसपी संजीव सुमन ने बताया कि गन्ने के खेत में 12 वर्षीय बालिका का शव बरामद हुआ था। सीओ सिटी की अगुवाई में पांच टीमें गठित की गईं। छानबीन में पता चला कि मृतका की बड़ी बहन के गांव के ही रंजीत चौहान, अमर सिंह, अंकित व संदीप से अवैध संबंध थे। इस बात की जानकारी एक माह पूर्व किशोरी को हो गई थी। वह बड़ी बहन को अभियुक्तों से मिलने से मना करती थी। अभियुक्तों के घर के आसपास टहलते व उधर से निकलने पर वह फटकार भी लगाती थी। इस बात को लेकर किशोरी व बहन में लड़ाई होती थी। स्वजन भी बड़ी बहन को घर से निकलने से रोकते थे।

घटना के दिन पूर्व नियोजित तरीके से युवती छोटी बहन को शौच के बहाने गन्ने के खेत में ले गई। जहां पहले से उसके दोस्त रंजीत, अमर सिंह उर्फ अमरू, अंकित, संदीप, दीपू, अर्जुन मौजूद थे। रंजीत, अंकित, अमर सिंह, संदीप चौहान ने किशोरी से दुष्कर्म किया। इस दौरान दीपू चौहान व अर्जुन निगरानी करते रहे, जबकि बड़ी बहन घटनास्थल पर ही मौजूद रही। किशोरी घटना के बारे में घर पर न बता दे, इसलिए उसका गला दुपट्टे से कसकर हत्या कर दी तथा उसके चेहरे पर चोट पहुंचाई। जब मां छोटी बेटी को तलाश कर रही थी, तब युवती ने बताया कि छोटी बहन गन्ने के खेत में शौच करने जा रही थी, उसने देखा था। तब घटनास्थल से शव बरामद किया गया।

तीन डाक्टरों के पैनल ने किया पोस्टमार्टम, वीडियोग्राफी भी हुईः

किशोरी के शव का बुधवार को तीन डाक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया। इस दौरान वीडियोग्राफी भी कराई गई। पैनल में डा. नवीन गुप्ता, डा. राकेश कुमार और डा. अभिषेक साहू मौजूद रहे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि किशोरी की गला दबाकर हत्या की गई थी। उसके चेहरे पर चोटों के निशान हैं।

'