Today Breaking News

बस पर सवार होकर बहरियाबाद बाजार पहुंचे लंगूर ने दो लोगों की काटी नाक - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के बहरियाबाद बाजार (Bahariyabad Market) में पिछले दो दिनों से एक लंगूर ने दहशत मचा रखी है। दो दिन पूर्व गाजीपुर (Ghazipur) से बहरियाबाद (Bahariyabad) आने वाली बस पर सवार होकर आया यह लंगूर अब तक दो लोगों को काट कर घायल कर चुका है। आज यानी शनिवार को एक बच्ची को भी उठा लिया था, जिसे लोगों ने किसी तरह से उसके चंगुल से मुक्त कराया। यह लंगूर किसी के घर व दुकान में घुस जा रहा है। इतना ही नहीं राहगीरों के कंधे पर बैठ जाता है।

बहरियाबाद बाजार (Bahariyabad Market) Langur

गुरुवार को गाजीपुर-बहरियाबाद मार्ग (Ghazipur Bahariyabad Road) पर चलने वाली एक निजी बस (Private Bus) पर यह लंगूर (Langur) रास्ते में सवार हो गया। काफी जद्दोजहद के बाद भी जब वह बस से नहीं निकला तो मजबूर होकर बस को ड्राइवर ने आगे बढ़ाया, जिससे लंगूर बहरियाबाद (Bahariyabad) आ पहुंचा। ड्राइवर के बस से उतरते ही वह उसकी सीट पर बैठ गया। उसके बाद वह बाहर निकलकर एक युवक के कंधे पर सवार हो गया। 

दहशत में खड़े युवक ने उसके उतरने पर राहत की सांस ली। इसी बीच वह चकफरीद निवासी बच्चेलाल मौर्या के कंधे पर जा बैठा और बड़े ध्यान से उसके मुख को देखा और फिर दूसरी बार भी यही क्रिया दोहराते हुए उनकी नाक काट ली।

भीड़ के शोर मचाने पर वह वहां से भागा और पश्चिम में स्थित हरिजन बस्ती में चनमन राम की नाक काट कर घायल कर दिया। शनिवार को भी बाजार में इसकी दहशत बनी रही, जिससे लोग डरे और सहमे रहे। पूरे दिन बाजार के कबीरपुर रोड पर अफरातफरी मची रही। महेंद्र राम एक साल की नतिनी को बरामदे में चारपाई पर सुलाये थे। 

इस दौरान लंगूर उसके पास पहुंच गया। बच्ची को उठाने का प्रयास किया। संयोग अच्छा रहा कि लोगों ने शोर मचाकर उसे भगाया। इस कदर दहशत है कि इसको देखते ही लोग दुकान और घर छोड़कर भाग जा रहे हैं। स्थानीय लोगों ने वन विभाग को इसे पकड़ने के लिए सूचना दी है।

Bahariyabaad News
'