Today Breaking News

इंटरसिटी एक्‍सप्रेस के लोको पायलट की मौत, एक घंटे खड़ी रही ट्रेन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. प्रतापगढ़ जंक्शन से कानपुर जा रही इंटरसिटी एक्‍सप्रेस ट्रेन में लोको पायलट की मौत हो गई। यह वाकया शुक्रवार की सुबह हुआ। अमेठी जनपद के कासिमपुर हाल्‍ट के निकट ट्रेन चालक गिरीश चंद्र की तबीयत अचानक खराब हो गई। कुछ ही देर में ट्रेन पायलट की मौत हो गई। इससे करीब एक घंटे ट्रेन खड़ी रही। इसके बाद अन्‍य पायलट की व्‍यवस्‍था कर रेलवे ने ट्रेन को आगे रवाना किया। 

प्रतापगढ़ जंक्‍शन से शुक्रवार की सुबह इंटरसिटी एक्सप्रेस कानपुर जा रही थी। ट्रेन के पायलट 55 वर्षीय गिरीश चंद शर्मा थे। बताते हैं कि ट्रेन अमेठी जनपद के कासिमपुर हाल्ट के पास पहुंची। इसी दौरान गिरीश चंद की तबीयत अचानक बिगड़ गई। कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई.

इंटरसिटी ट्रेन के लोको पायलट की अचानक हुई मौत की सूचना पर रेलवे के अधिकारी व कर्मचारी पहुंचे। दूसरे लोको पायलट की व्‍यवस्‍था कराने के बाद ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया गया। इस दौरान करीब एक घंटे ट्रेन वहीं खड़ी रही।

लोको पायलट गिरीश चंद्र प्रतापगढ़ जनपद में सदर के परसरामपुर के निवासी थे. जानकारी होने पर गिरीश के परिवार के लोगों समेत रेलवे विभाग के कर्मी रवाना हो गए. स्टेशन अधीक्षक शमीम अहमद ने बताया कि विभाग की ओर से निरीक्षक अच्छेलाल मिश्रा को साथी के परिवार की साथ मदद के लिए फुरसतगंज अस्पताल भेजा गया है.

'