Breaking News

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिवार में कोहराम - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सादात थाना क्षेत्र के बरहपार भोजूराय निवासिनी विवाहिता पूजा विश्वकर्मा (21) की गुरुवार की अल सुबह संदिग्ध हालत में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस मृतका का शव कब्जे में लिया। ससुरालियों के मुताबिक विवाहिता ने फांसी से लटककर खुदकुशी कर ली, जबकि घटनास्थल पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने पति और सास पर दहेज हत्या का आरोप लगाया।

बसहीं-मखदुमपुर निवासिनी पूजा विश्वकर्मा की शादी 28 जून 2020 को बरहपार भोजूराय में नेवरसा पर रहने वाले विकास उर्फ चेतन विश्वकर्मा के साथ हुई थी। विकास मखदुमपुर में फास्ट फूड की दुकान चलाता है। उसके मुताबिक गुरुवार की भोर में उसकी पत्नी ने दुपट्टे से फंदा बनाकर फांसी पर लटककर अपनी जान दे दी। 

जानकारी होने पर परिजनों ने शव को फंदे से निकलकर नीचे उतारा लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। उधर जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे मायकेवालों ने सास आरती विश्वकर्मा और पति पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पूजा की गला घोंटकर हत्या करने का आरोप लगाया। सूचना पर हमराहियों संग मौके पर पहुंचे एसओ प्रवीण यादव ने मृतका का शव कब्जे में लेकर थाने चले आये। उन्होंने बताया कि तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();