Today Breaking News

सिपाही को साथियों ने ही पीट-पीटकर मार डाला, चार आरोपी हिरासत में

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. प्रतापगढ़ के कुंडा कस्बे में खाना खाने के दौरान साथियों ने छत्तीसगढ़ के सिपाही संजय यादव (29) की पीट-पीटकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस सिपाही को सीएचसी ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सिपाही की हत्या में शामिल चार आरोपियों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

महेशगंज थाना क्षेत्र के रायगढ़ गोली का पुरवा निवासी संजय यादव छत्तीसगढ़ पुलिस में सिपाही है। इन दिनों का अवकाश पर घर आया था। बुधवार की देर रात वह अपने साथी कुलदीप यादव, अरुण, प्रेमचंद्र व पिंटू के साथ बोलेरो से कुंडा गया था। पुलिस के अनुसार कुंडा कस्बा में अतहर पेट्रोल पंप के करीब सभी ने शराब पी। इसके बाद एवन ढाबे में खाना खाने पहुंचे, जहां खाने का आर्डर देने के दौरान सभी के बीच कहासुनी होने लगी।

देखते ही देखते सभी ढाबे से बाहर निकल आए और उनके बीच मारपीट होने लगी। इस दौरान साथियों ने सिपाही संजय यादव को डंडे से पीटा। जान बचाकर भागने के दौरान वह नाले में गिर पड़ा। यह देख उसके साथी वहां से भाग निकले। सूचना मिलने पर पहुंची कुंडा पुलिस ने नाले से सिपाही को बाहर निकालकर सीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सिपाही की हत्या की खबर मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में शव को कब्जे में लेकर मर्चरी भेजा गया। पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने बताया कि सिपाही की हत्या करने वाले साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है बोलेरो को भी कब्जे में लिया गया है।

'