Today Breaking News

किशोरी के साथ दो भाइयों ने तीन महीने तक किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र की निवासी एक किशोरी ने दो भाइयों पर तीन माह तक गाजियाबाद में बंधक बनाकर रखने और दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोपितों के चुंगल से बचकर निकली पीड़िता तीन माह बाद घर पहुंची और मां को आपबीती सुनाई। इसके बाद पीड़िता के परिवार के लोगों ने एसपी अंकुर अग्रवाल से मिलकर न्याय की गुहार लगाई। एसपी के निर्देश पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी बेटी चार मार्च की रात शौच के लिए घर से बाहर गई थी। उसी दौरान आशु कुमार उसे शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। उन्होंने बेटी की काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

आरोपी के छोटे भाई ने भी किया दुष्कर्म

पीड़िता ने बताया कि आरोपी पहले पहले उसे कहीं दूसरी जगह रखा। कुछ दिनों बाद गाजियाबाद ले गया। जहां किराये का कमरा लेकर रहने लगा। किशोरी को कमरे में बंद कर रखता था। इस दौरान किशोरी का यौन शोषण किया।आरोपी आशु की गैरहाजिरी में उसके छोटे भाई ने भी दुष्कर्म किया। मौका पाकर किशोरी वहां से फरार गई। ट्रेन पकड़कर पांच जून को घर पहुंची और मां को आपबीती सुनाई।

पुलिस मुकदमा दर्ज करने में करती रही आनाकानी

पीड़िता की मां उसे लेकर मुगलसराय कोतवाली और चौकी गई। पुलिस सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करने में आनाकानी करती रही। इसके बाद एसपी को प्रार्थना पत्र देकर गुहार लगाई। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।

पीड़िता का कराया गया मेडिकल

मुगलसराय कोतवाली प्रभारी बृजेश चंद्र तिवारी ने बताया कि किशोरी का मेडिकल मुआयना कराने के साथ ही सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। विवेचना के आधार पर धाराएं बढ़ाई जाएंगी।

'