Today Breaking News

Jio का 336 दिन चलने वाला सस्ता प्लान, मिलेगा फ्री कॉलिंग और डेटा भी मुफ्त, जानें कीमत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. रिलायंस जियो अपने प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स के अलावा जियोफोन यूजर्स का भी खास ख्याल रखती है। JioPhone इस्तेमाल कर रहे यूजर्स के लिए कंपनी के पास प्लान की एक लंबी लिस्ट है। हाल ही में जियोफोन प्लान की कीमतों में कुछ बदलाव भी किया गया है। 

यहां हम आपको कंपनी के एक ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं, जो सिर्फ 899 रुपये में आपको 336 दिनों की वैलिडिटी ऑफर कर रहा है। 

Jio का 899 रुपये का प्लान

कंपनी का यह प्लान सिर्फ जियोफोन यूजर्स के लिए उपलब्ध है। इसे JioPhone All-In-One Plans की कैटेगरी में रखा गया है। इसे ऐसा नाम इसलिए दिया गया है, क्योंकि इसमें डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ एसएमएस और जियो ऐप्स की सुविधाएं मिलती हैं।

बेनिफिट्स की बात करें तो 899 रुपये का जियोफोन प्लान 336 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है। यह 28 दिन के 12 पैक्स के बराबर होता है। इसमें आपको हर 28 दिनों के लिए 2 जीबी डेटा मिलता है, जो कुल मिलाकर 24 जीबी बन जाता है। आपको एसएमएस भी 28 दिन के हिसाब से 50-50 दिए जाते हैं। इसके अलावा अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन दिया गया है। 

अगर आपको कुछ इसी तरह की सुविधाएं सिर्फ 28 दिनों के लिए चाहिए तो 91 रुपये का जियोफोन प्लान मौजूद है। इसमें कुल 3 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 50 एसएमएस के साथ जियो ऐप्स की मेंबरशिप दी जाती है। 

'