Today Breaking News

गाजीपुर में जानलेवा हुए हाईवे के गड्ढे, सीवर लाइन की खुदाई कर छोड़ दी गई सड़क

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में खुदे पड़े मार्गों पर धूल के गुबार राहगीरों का बुराहाल कर रहे हैं। हाइवे किनारे खुदाई के कारण बने गड्ढे अनचाहे हादसे का सबब बन सकते हैं। शहर की अन्य सड़कों के साथ-साथ गाजीपुर वाराणसी हाईवे स्थित बंशीबजार मोहल्ले के पास मुख्य सड़क के किनारे सीवर पाइप लाइन के लिए की गई खुदाई आज से जानलेवा गड्ढों में तब्दील हो गई है।

पिछले दो वर्ष से अधिक समय से शहर के लोग मुख्य मार्गों पर धूल मिट्टी फांक रहे हैं। इन समस्याओं से सबसे ज्यादा दुकानदार परेशान हैं। स्थानीय शंकर के बताया कि शहर के लोग विकास के नाम पर वर्ष 2017 से आज तक परेशानियों का सामना कर रहे हैं। खुदी पड़ी सड़कों पर उड़ने वाली धूल मिट्टी से सभी का बुराहाल हो रहा है।

धूल उड़ने से दुकानदार परेशान

मिंटू ने कहा कि मुख्य मार्ग लंका-वाराणसी रोड पर धूल के गुबार उड़ने से इन मार्गों पर गुजरना मुहाल हो गया है। वहीं मार्ग स्थित दुकानदारों को दिनभर धूल फांकनी पड़ रही है। दुकानदारों का कहना है की हमारा व्यापार भी प्रभावित हो रहा है। पीके ने बताया कि शहर में उड़ रही धूल-मिट्टी से नेत्र रोगी बढ़ रहे हैं। धूल से हो रही एलर्जी के मरीज प्रतिदिन आ रहे हैं। जिनको परीक्षण करने के उपरांत उपचार देने का कार्य किया जा रहा है।

'