Today Breaking News

आशा महाविद्यालय बाबतपुर वाराणसी में हंगामा, कर्मचारी ने अभिभावकों पर तानी रिवाल्वर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. आशा महाविद्यालय बाबतपुर वाराणसी (Asha Mahavidyalaya, Babatpur Varanasi) में कर्मचारियों और अभिभावकों के बीच शुक्रवार को विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ा कि एक कर्मचारी ने रिवाल्वर निकालकर अभिभावकों पर तान दिया। इससे अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने पहुंचकर मामले को संभाला। दोनों तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है। इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। आशा महाविद्यालय (Asha Mahavidyalaya, Babatpur Varanasi) भारतीय जनता पार्टी के पिंडरा विधानसभा के विधायक डा. अवधेश सिंह का है।

आशा महाविद्यालय बाबतपुर वाराणसी (Asha Mahavidyalaya, Babatpur Varanasi)

बाबतपुर स्थित आशा महाविद्यालय (Asha Mahavidyalaya, Babatpur Varanasi) में दोपहर में बीकाम की मौखिक परीक्षा थी। चर्चा है कि परीक्षा निर्धारित समय से देर से शुरू हुई। इसपर एक छात्रा के साथ आए लल्लापुरा के युवक ने आपत्ति की। उसके साथ कई और अभिभावक प्राचार्य के पास शिकायत करने पहुंचे। इसकी जानकारी महाविद्यालय के प्रबंधन से जुड़े लोगों को हुई तो वह भी पहुंच गए और युवक और उसके साथ मौजूद लोगों से कहासुनी और धक्का-मुक्की होने लगी। इसी दौरान एक कर्मचारी ने रिवाल्वर निकाल ली और हवा में लहराते और अभिभावकों पर तानते उको बाहर भगाने लगा। इससे अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को संभाला। आशा महाविद्यालय (Asha Mahavidyalaya, Babatpur Varanasi) के प्रबंधक डा. सुरेंद्र नारायण सिंह का कहना है कि लल्लापुरा का युवक अपने कई साथियों के साथ परिचित लड़की को मौखिक परीक्षा दिलाने आया था। युवकों के साथ प्राचार्य के पास पहुंच कर सभी अनुपस्थित छात्र-छात्राओं को उपस्थित कराने की बात पर बहस करने लगा। इसकी सूचना मिलने पर वह खुद पहुंचे। युवक व उसके समर्थकों का विरोध किया तो दुर्व्यहार करने लगे। इस पर महाविद्यालय के लोगों ने आत्मरक्षार्थ असलहा निकालकर बचाव करने का प्रयास किया।

इस मामले में बड़ागांव थाना प्रभारी अश्वनी चतुर्वेदी का कहना है कि युवक व महाविद्यालय प्रबंधन की तरफ से कोई तहरीर नही दी गई है। वहीं युवक द्वारा लिखित माफीनामा भी महाविद्यालय व पुलिस को देकर कार्रवाई न करने की बात कही गई है।

'