Today Breaking News

ये काम किया तो आपके घर पर बैंड-बाजा बजाएगी यूपी पुलिस, अधिकारी करेंगे सम्मानित

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. अपराध कम करने में पब्लिक की भागेदारी को बढ़ाने के लिए गोरखपुर पुलिस ने एक खास मुहिम की शुरूआत की है। एडीजी जोन अखिल कुमार ने ऐलान किया है कि गोरखपुर में कोई भी नागरिक शहर के चौराहों या गली मोहल्ले को गोद लेकर सीसीटीवी कैमरा लगवाने की पहल करेगा तो पुलिस उसे सम्मानित करेगी। 

ऐसा करने वाले के घर पुलिस बैंड लेकर पहुंचेगी वहीं वरिष्ठ अधिकारी माला पहनाकर उसका स्वागत करेंगे। एडीजी जोन के मुताबिक गोरखपुर जोन के 11 जिलों गोरखपुर, देवरिया, महराजगंज, कुशीनगर, संतकबीरनगर, सिद्धार्थनगर, बस्ती, गोंडा, बलरामपुर, बहराइच और श्रावस्ती के हर गली-मोहल्ले और चौहारों पर ऑपरेशन त्रिनेत्र के तहत सीसीटीवी कैमरा लगवाया जाना है। 

इसके लिए व्पापारियों, उद्यमियों और डॉक्टरों की मदद ली जा रही है। पुलिस की इस पहल में शामिल होकर गोरखपुर जोन के बेतियाहाता चौक पर सीसीटीवी कैमरा लगवाने वाले डॉ अमित गोयल के डायग्नोस्टिक सेंटर पर पुलिस का बैंड पहुंचा। इस दौरान पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया। ज्‍वाइंट मजिस्‍ट्रेट/एसडीएम सदर कुलदीप मीना, पुलिस अधीक्षक नगर कृष्‍ण कुमार विश्‍नोई, सीओ कैण्‍ट श्‍यामदेव, इंस्‍पेक्‍टर कैंट शशिभूषण राय ने डॉ गोयल को माला पहनाकर उनका स्वागत किया।

इस दौरान एडीजी ने स्थानीय लोगों से अपील कि है कि अपराध को रोकने के लिए पुलिस के ऑपरेशन त्रिनेत्र में शामिल होकर वो भी एक जिम्मेदार नागरिक की भूमिका निभाएं ताकि अपराध और अपराधी दोनों को खत्म किया जा सके। 

'