Today Breaking News

गाजीपुर में कार की टक्कर से ऑटो पलटा, 1 की मौत, 7 घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में कार ने ऑटो को टक्कर मार दी। जिससे ऑटो पलट गया। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि 7 लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए नवीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नंदगंज भेजा गया। हादसा नंदगंज थाना क्षेत्र के ग्राम धरवा पेट्रोल पंप के पास हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घर का इकलौता था मृतक

बताया जा रहा है कि शादियाबाद थाना क्षेत्र के अकराव गांव के रहने वाले अजीत बिंद (19) बुधवार को नंदगंज से ऑटो पर सवार होकर अपने ननिहाल सहेड़ी विंध्याचल बिंद के यहां जा रहा थे। इस दौरान धरवा पेट्रोल पंप के पास कार ने ऑटो को टक्कर मार दी, जिससे ऑटो सड़क किनारे पलट गया। जिसमें अजीत की मौत हो गई। ऑटो में सवार प्रतिभा, खुशबू, संगम, सिवानी, सोनम, अंजली, श्रेया घायल हो गए। सभी घायलों को नंदगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। पुलिस ने कार को कब्जे में कर लिया। मृतक एकलौता पुत्र था। उसकी एक बहन आरती है। माँ बिंदु देवी का रो रो कर बुरा हाल है।

मृतक के पिता हरिचन्द्र बिंद ने थाने में कार चालक के खिलाफ तहरीर दी। थानाध्यक्ष धीरेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा,"तहरीर के आधार पर कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

'