Today Breaking News

कुत्ते के भौंकने से पड़ोसी से हुआ विवाद, मारपीट में 7 लोग हुए घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. भदोही जनपद में एक महिला के घर के सामने बैठे कुत्ते के भौंकने से नाराज पड़ोसियों ने महिला और उसके परिजनों से विवाद कर लिया। देखते ही देखते विवाद मारपीट में बदल गया। मारपीट में 7 लोग घायल हुए हैं।जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कुत्ते के भौंकने से नाराज हुआ था पड़ोसी

घटना गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के मदनपुर गांव की है। बताया जाता है कि सावित्री नाम की महिला के घर के सामने एक आवारा कुत्ता बैठा हुआ था। कुत्ते ने पड़ोसी को देखकर भौंकना शुरू कर दिया, जिसके बाद पड़ोसी नाराज हो गया और मामूली कहासुनी के बाद मारपीट हो गई, जिसमें 7 लोग घायल हुए हैं। बताया जाता है कि आवारा कुत्ता सावित्री नाम की महिला के घर के सामने अधिकतर आकर बैठता है, जिससे पड़ोसी नाराज था।

घायलों को गोपीगंज सीएचसी में इलाज के लिए कराया गया भर्ती

सावित्री नाम की महिला ने बताया कि जिस कुत्ते के भौंकने पर यह विवाद हुआ यह उनका कुत्ता नहीं है। अपने घर का बचा खाना वह कुत्ते को खिलाने के लिए डाल देती थी। जिसकी वजह से कुत्ता उनके घर के सामने अक्सर आकर बैठ जाता था। महिला ने बताया कि पड़ोसी को देखकर कुत्ता हमेशा भौंका करता है। मारपीट में एक पक्ष से विमला, सावित्री, देवराज ,फुलवा देवी ,दूधनाथ, अभय राज, विकास और संगीता घायल हुए हैं। वहीं इस मामले में पुलिस से शिकायत की गई है। मामले में पुलिस के द्वारा नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है।

'