Today Breaking News

भदोही के भाजपा सांसद को मिली जान से मारने की धमकी, 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. सांसद रमेश बिंद के माेबाइल फोन पर अज्ञात बदमाशों ने 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। मांगी गई रकम न देने पर जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले में तीन जुलाई को कोतवाली ज्ञानपुर में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

भाजपा सांसद रमेश बिंद ने तहरीर देकर आरोप लगाया कि वह 29 जून को अपने बच्चों से मिलने जा रहे थे इसी बीच उनके मोबाइल फोन पर एक नंबर से मिस्ड काल आया। कुछ ही देर बाद दूसरी बार फोन आया तो वह काल को रिसीव कर लिया। सांसद ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति ने 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। इतना ही नहीं रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी दी। इस मामले की शिकायत दो जुलाई को पुलिस अधीक्षक डा. अनिल कुमार से की। एसपी के निर्देश पर अज्ञात के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

पुलिस मोबाइल फोन नंबर के माध्यम से बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश में जुटी हुई है। सांसद ने बताया कि पुलिस मामले की अपने स्तर से जांच कर रही है। इस समय वह दिल्ली में पार्टी के किसी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे हैं। कार्यक्रम संपन्न होने के बाद जिले में आएंगे और एसपी से मिलेंगे। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार पांडेय ने बताया कि सांसद के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।

बताया कि शीघ्र ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर इसकी जानकारी होते ही पार्टी कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए। कार्यकर्ताओं ने अज्ञात व्यक्तियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांगी है। मामला सांसद से जुड़ा होने के कारण पुलिस भी पूरी सक्रियता से जांच कर रही है लेकिन अभी तक फोन करने वाले अज्ञात व्यक्तियों के का सुराग नहीं लग पाया है।

'