Today Breaking News

'मरुधर एक्सप्रेस' में बम की सूचना से हड़कंप, पूरी ट्रेन को पुलिस ने खंगाला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. मरुधर एक्सप्रेस को बम से उड़ाने की सूचना पर जौनपुर में उसे रोककर पुलिस, आरपीएफ व जीआरपी ने सघन चेकिंग की। सब कुछ सामान्य मिलने पर रेलवे, पुलिस-प्रशासन ने राहत की सांस ली। ट्रेन आगे के लिए रवाना की गई। ट्रेन में बम रखने की सूचना बलिया के सहतवार निवासी युवक ने वाराणसी में लंका थाने की पुलिस को दी थी।


बलिया के सहतवार का अखिलेश पांडेय बीएचयू से पढ़ाई के बाद प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है। बुधवार को वह बी.एड की परीक्षा देने निकला था। लंका पुलिस को फोनकर उसने बताया कि राह चलते उसने दो युवकों को आपस में बातचीत करते सुना। वे आपस में बातचीत कर मरुधर एक्सप्रेस में बम रखने की बात कह रहे थे। 

युवक की सूचना पर लंका थाना प्रभारी वेद प्रकाश राय ने कैंट रेलवे स्टेशन पर सूचना दी। तब तक ट्रेन बाबतपुर रेलवे स्टेशन से आगे बढ़ चुकी थी। अगले स्टेशन जौनपुर को सूचना देकर ट्रेन रुकवाई गई। करीब घंटे तक ट्रेन रुकी रही। इस दौरान जौनपुर सीओ सिटी, जौनपुर स्टेशन की जीआरपी, आरपीएफ ने बम निरोधक दस्ते के साथ सघन चेकिंग की। जिसमें सब कुछ सामान्य मिला। इस दौरान यात्रियों में दहशत का माहौल रहा।

'