Today Breaking News

12वीं के छात्र ने की महिला टीचर की हत्या, हत्या की पूर्व रात मिलकर खूब रोए थे दोनों

गाजीपुर न्यूज़ टीम, अयोध्या. एक जून को अयोध्या में हुई शिक्षिका सुप्रिया वर्मा का नाबालिग से संबंध पबजी गेम के जरिए हुआ था. हत्या के ठीक पूर्व की रात भी दोनों मिले थे. दोनों खूब रोए भी थे. इसके बाद प्रेमी दूसरे दिन आने का वादा करके गया था. वह आया भी पर हमेशा के लिए इस रिश्ते से पीछा छुड़ाने की योजना के साथ.

महज 22 मिनट में वारदात को अंजाम दिया

आरोपी छात्र ने महज 22 मिनट के अंदर वारदात को अंजाम दिया। क्योंकि, जिस दिन वारदात हुई थी। उस दिन टीचर के पति और मां सिर्फ 22 मिनट के लिए घर से बैंक गए थे। वापस आए तो महिला खून से लथपथ नीचे गिरी हुई थी। महिला गर्भवती थी। ऐसे में पति और मां को लगा कि बच्चे से जुड़ी कोई दिक्कत हुई है। वह तुरंत अस्पताल ले गए तो वहां हत्या का पता चला।

20 मीटर दूर रहने वाले किशोर को को टी शर्ट फ्लिपकार्ट से डिलीवर की गई

इस घटना की जांच में पुलिस को पहले सुप्रिया के पति पर घटना को लेकर शक थाlइसका कारण कई महिलाओं से उसकी बातचीत थी. उससे कई बार घंटों पूछताछ के बाद सुबूत न मिलने पर पुलिस ने CCTV में दिखे टी शर्ट के आधार पर छात्र की खोज शुरू की. जांच में पता चला कि घटना के दो माह पहले सुप्रिया के मायके से 20 मीटर दूर रहने वाले किशोर को को टी शर्ट फ्लिपकार्ट से डिलीवर की गई थी.

वह गिड़गिड़ाया भी पर सुप्रिया नहीं मानी

सुप्रिया व उससे नाबालिग प्रेमी के बीच पबजी खेल से शुरू संबंध दो साल तक चलाlइसके बाद भी दोनों में फोन पर बात तक नहीं होती थीl पबजी गेम के जरिए ही दोनों की बातचीत और मैसेज मिल रहे थे. नाबालिग इस रिश्ते से डर गया था जबकि सुप्रिया इस संबंध का बनाए रखने की जिद पर अड़ी थी. हत्या की पूर्व रात प्रेमी ने सामाजिक तानेबाने का हवाला देकर खुद को मुक्त करने की याचना की. वह गिड़गिड़ाया भी पर सुप्रिया ने संबंधों के सुबूतों का हवाला देकर दूर खुद भी रोकर ऐसा न करने की सलाह दी थी. लोकलाज और रहस्य खुलने का भय इस हत्याकांड का कारण बना.

'