Today Breaking News

मुख्‍तार अंसारी के पुत्र अब्‍बास की तलाश में जुटी योगी पुलिस, किया था ये काम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. यूपी के पि‍छले विधानसभा चुनाव के दौरान अफसरों को सपा की सरकार बनने पर ट्रांसफर से पहले हिसाब-किताब करने की धमकी देने वाले माफिया मुख्‍तार अंसारी के विधायक बेटे अब्‍बास अंंसारी को अब पुलिस तलाश रही है। कोर्ट ने अब्‍बास के खिलाफ वारंट जारी कर दिया है। इसके साथ ही पुलिस को आदेश दिया है कि 27 जुलाई तक अब्‍बास अंसारी को पेश करें। आरोप है कि अब्‍बास ने खुद को विख्यात निशानेबाज दिखाकर एक शस्‍त्र लाइसेंस के आधार पर कई शस्‍त्र खरीदे थे।

एमपीएमएलए कोर्ट के विशेष अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अम्बरीष श्रीवास्तव ने गिरफ्तारी वारंट जारी करते हुए महानगर थाने को आदेश दिया कि वह आरोपी अब्बास अंसारी को गिरफ्तार कर 27 जुलाई तक कोर्ट के समक्ष पेश करे।

अदालत के पूर्व आदेश के तहत इंस्पेक्टर महानगर ने अदालत में रिपोर्ट देकर बताया कि अब्बास के खिलाफ जारी जमानती वारंट की तामीला कराने के लिए आरोपी के सभी संभावित स्थानो पर आरोपी को तलाशा गया।लेकिन आरोपी या उसके परिवार का कोई सदस्य नही मिला लिहाजा नोटिस को चस्पा कर दिया गया है ।

महानगर पुलिस ने अदालत से गुजारिश की कि आरोपी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया जाए। इस पर कोर्ट ने अब्बास अंसारी खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। अदालती पत्रावली के अनुसार महानगर थाना प्रभारी ने 12 अक्टूबर 2019 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

मेट्रो सिटी निवासी अब्बास अंसारी ने 2012 में डीबीडीएल गन का लाइसेंस लिया था,बाद में अब्बास ने अपना शस्त्र लाइसेंस दिल्ली के पते पर स्थानांतरित करवा लिया था। कहा गया कि अब्बास ने खुद को विख्यात निशानेबाज दिखाकर दिल्ली वाले शस्त्र लाइसेंस पर कई शस्त्र खरीद लिए।रिपोर्ट में कहा गया कि आरोपी ने लखनऊ पुलिस को बिना जानकारी दिए और अनुमति लिए धोखाधड़ी कर लाइसेंस को दिल्ली स्थानांतरित करवाया और उसपर कई हथियार लिए। अदालत ने मामले की अगली सुनवाई एवं विधायक अब्बास अंसारी की हाजिरी के लिए आगामी 27 अगस्त की तिथि नियत की है।

'