Today Breaking News

दबंगों ने तीन लोगों को जमकर पीटा, दसंवा करके लौट रहे थे तीनों - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जमानिया क्षेत्र के सुहवल थाना क्षेत्र के एक गाँव में श्राद्ध के काम से अपने घर लौट रहे तीन लोगों पर दबंगो ने लाठी डंडे,चाकू से अचानक हमला बोल दिया। जिस कारण मौके पर अफरातफरी मच गई। इस हमले में तीनों लोग जख्मी हो गए। वहीं दबंग मौके पर पकडे जाने के डर से जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गये। घटना की जानकारी मिलते ही घायल के परिजन मौके पर पहुँच गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

घायलों की तहरीर पर पुलिस ने गाँव के ही आधा दर्जन लोगों के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर हमलावरों कि गिरफ्तारी में जुट गई है। पीड़ित दीपक तिवारी निवासी ढढनी ने बताया कि उसकी दादी का आज दसवां था। गाँव के मुन्ना पांडेय और कन्हैया तिवारी के साथ वह कार्यक्रम से तीनों साथ लौट रहे थे। बताया कि‌ घर के सामने ही खेत के पिलर से घेराबंदी देखने पहुंचे। तभी मुन्नाराम, धन्नूराम, मोनूराम, जलेश राम, बृजेश राम, वीरेन्द्र राम इन लोगों ने अचानक गाली देते हुए पिलर कार्य बंद करने को कहा।

तीनों लोग गंभीर रूप से जख्मी

घायल दीपक तिवारी ने बताया कि जब वह लोग आपत्ति दर्ज की तो, दबंगों को यह बात नागवर लगी। विपक्षी हाथापाई कर धक्का मुक्की करने लगे। इसी बीच उक्त सभी ने लाठी डंडा व चाकू से हमला कर दिया। दीपक तिवारी ने बताया कि विपक्षी लोगों ने मेरे शरीर पर चाकू से हमला किया। जिसमें वह घायल हो गया, जबकि शेष दो अन्य लोग भी डंडे से घायल हो गये।

आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पीड़ित ने बताया कि वहाँ से वह सभी किसी तरह जान बचाकर घर भागे। जहाँ से परिजन उन्हें थाने लेकर पहुंचे। प्रभारी निरीक्षक तारावती यादव ने बताया कि हुए इस बवाल में पीड़ित की तहरीर पर आधा दर्जन लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला, बलवा आदि धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर छानबीन की जा रही है। जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होगें।

'