Today Breaking News

कोर्ट के आदेश पर कब्र से निकाला गया शव - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर शहर कोतवाली के डीलिया गांव में उस समय खलबली मच गई, जब पूरे लाव लश्कर के साथ कोतवाली पुलिस व तहसील प्रशासन पहुंचा। प्रशासन की टीम ने कोर्ट ने आदेश पर आठ माह पूर्व कब्र में दफनाएं शव के कंकाल को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में मृतक 55 वर्षीय शब्बीर के भाई ने पत्नी और उसके दो भाइयों पर हत्या का आरोप लगाया है।

चंद्रावती गांव निवासी शब्बीर पत्नी नूरजहां व सात बच्चों के साथ डीलिया ग्राम सभा के करीमाबाद ससुराल में रहता था। बीते 23 नवंबर को घर में फांसी के फंदे से लटककर उसकी मौत हो गई थी। स्वजन ने पुलिस को बिना सूचना दिए ही शव को कब्र में दफना दिया। इधर मौत की सूचना दो दिन बाद शब्बीर के भाई इस्लाम व शोभा को मिली तो आनन-फानन मौके पर पहुंचे और हत्या का आरोप लगाते हुए शव के पोस्टमार्टम कराए जाने की मांग करने लगे, लेकिन पुलिस उनकी एक न सुनी।

अंत में थक हारकर उसने कोर्ट का सहारा लिया और नूरजहां व उनके भाई मान सिंह और ईशु पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की थी। फरियादी की फरियाद को सुनते हुए कोर्ट ने शव को कब्र से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम कराने का आदेश दिया, जिसके क्रम में यह कार्रवाई की गई। सदर तहसीलदार, सीओ सिटी गौरव सिंह, कोतवाल विमलेश मौर्या, ग्राम प्रधान अनिल बिंद आदि रहे.

'