Today Breaking News

प्रेमिका से मिलने गए युवक को रस्‍सी से बांधकर पीटा, अस्‍पताल में इलाज के दौरान मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर जिले में इज्‍जत के लिए युवक की हत्‍या करने का मामला सामने आया है। दरअसल रात में किसी समय युवक अपनी प्रेमिका से मिलने गया हुआ था। इस दौरान युवती के परिजनों ने युवक को पकड़ लिया और आनन फानन उसे जमकर पीटा गया। रात भर पिटाई के बाद युवक की हालत सुबह तक बुरी तरह से खराब हो गई। युव‍क के मरणासन्‍न होने की जानकारी के बाद युवती के परिजनों ने युवक के घर वालों को तबीयत खराब होने की जानकारी दी तो परिजन आनन फानन इलाज कराने के लिए अस्‍पताल ले गए जहां पर युवक ने दम तोड़ दिया।

जौनपुर जिले के मुंगराबादशाहपुर के बिजाधरमऊ गांव में गांव में प्रेमिका से मिलने गए युवक की शुक्रवार भोर में हत्या कर दी गई। इस बाबत सुबह सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आवश्यक विधिक कार्रवाई में जुटी हुई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार माना जा रहा है कि आनर किलिंग की वजह से ही युवक की मौत हुई है। इस बाबत युवती से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार आशापुर गांव निवासी 25 वर्षीय अरविंद पाल अपनी प्रेमिका के बुलाने पर गुरुवार की रात में विजाधर मऊ गांव गया था। इस दौरान रात में दोनों को मिलते हुए प्रेमिका के स्वजनों ने देख लिया।आरोप है कि विजातीय प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी को रस्सी से पेड़ में बांध दिया और जमकर मारा पीटा जिससे भोर में उसकी मौत हो गई।

प्रेमिका के घरवालों ने सुबह प्रेमी युवक के पिता को फोन कर तबीयत खराब होने की जानकारी दी थी। जानकारी मिलते ही युवक के स्वजन पुलिस को सूचित किए और प्रेमिका के घर जा पहुंचे। पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में ले लिया है एवं आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई है।

'