Today Breaking News

गाजीपुर में बेटे ने मां को मारी गोली, गांव में पुलिस बल तैनात - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में एक बेटे ने अपनी सौतेली मां को गोली मार दी। अभी गोली मारने की वजह साफ नहीं है। मां अपने घर में बैठी थी, तभी बेटे ने मां पर हमला कर दिया। गोली मारने के बाद बेटा घर से फरार हो गया। घटना करंडा थाना क्षेत्र के मांझा चौकी अंतर्गत ग्राम सभा बासूचक की है। गोली लगने से सौतेली मां घायल हो गई है। जिसका इलाज वाराणसी के निजी चिकित्सालय में चल रहा है। घटना शुक्रवार की है। गोली चलने की सूचना मिलते ही भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और छानबीन शुरू कर दी।

पुलिस की 3 टीमें खुलासे में लगी

जिस महिला को गोली मारी गई है वो पूर्व प्रधान मनोज सिंह की दूसरी पत्नी अनुपमा सिंह है। जिनका इलाज वाराणसी के निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। गोली महिला के पेट में लगी है। मामले में पुलिस कप्तान रोहन पी बोत्रे ने बताया कि गोली अनुपमा सिंह के सौतले बेटे शिवांक सिंह के द्वारा मारी गई है। फिलहाल घटना के खुलासे के लिए तीन टीम गठित कर दी गई हैं।

गांव में पुलिस बल तैनात किया गया

गोली क्यों मारी गई इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। परिजनों की तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं प्राप्त हो सकी है। शिवांक सिंह फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है। शांति बनाए रखने के लिए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। घटना के तुरंत बाद परिजन इलाज के लिए घायल महिला को वाराणसी लेकर चले गए। वहीं पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

'