Today Breaking News

पति ने मुंबई साथ ले जाने से किया मना तो एक साल के मासूम को पत्नी ने मार डाला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, सुलतानपुर. उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले के चांदा में निर्दयी मां ने अपने ही मासूम की हत्या कर डाली। वजह पत्नी अपने पति के साथ मुंबई जाने की जिद पर अड़ी थी, जबकि पति उसे बाद में ले जाने की बात कह रहा था। इससे नाराज पत्नी ने इकलौते बेटे को मार डाला।

घटना जिले के चांदा कोतवाली अंतर्गत फरमापुर गांव की है। गांव निवासी रोहित शर्मा का शिवम (1) एक ही पुत्र था। बताया जा रहा है कि पति रोहित मुंबई में रहकर काम करता है। 4 जुलाई को वो पत्नी और बच्चे को लेकर मुंबई से घर आया था। रविवार को वो मुंबई जाने के लिए घर से प्रयागराज स्टेशन के लिए निकल रहा था। पत्नी ने भी साथ चलने की बात कही, जिस पर उसने कहा कि मैं जा रहा हूं। अगले महीने 10 तारीख को तुम्हारा भाई आएगा, तब तक मैं कमरे आदि का प्रबंध कर लूंगा तो तुम साथ आ जाना, लेकिन इस बात पर वो राजी नहीं हुई।

ससुर पर भी किया हमला

पति रोहित ने बताया कि परसों रात में ही खाना आदि बनने के बाद हमने जब पत्नी से खाना मांगा तो उसने खाना देने से मना कर दिया। इसके बाद रात में ही उसने शिवम का मुंह दबाना चाहा तो मैं उसे लेकर बाहर आकर लेट गया। बाहर मेरे पिता लेटे थे, उन पर भी उसने एक पत्थर फेंक कर उन्हें मारा था। कल जब मैं सुबह 10 बजे निकल लिया तो उसने बेटे को मार डाला। दिन में करीब दो बजे जब मेरी पत्नी का भाई पहुंचा तो घटना की जानकारी मेरे घर वालों को हुई। वहीं, इस मामले में फिलहाल पुलिस ने मासूम के शव को सोमवार को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

'