Today Breaking News

हम चुनाव नहीं हारते, अगर अखिलेश यादव जी आए होते - ओमप्रकाश राजभर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बीती शाम गाजीपुर में स्थानीय पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि मैं आजमगढ़ में तीन सौ फौज लेकर 12 दिन था। कोई भी चुनावी या लड़ाई बिना कमांडर के नहीं लड़ी जाती। अगर अखिलेश यादव जी आये होते तो हम चुनाव नहीं हारते।

आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा उपचुनाव में भाजपा की जीत हुई। आजमगढ़ में निरहुआ ने सपा के धर्मेंद्र यादव को 8,679 वोटों से हराया। आजम खान के गढ़ रामपुर में भाजपा के घनश्याम लोधी ने सपा प्रत्याशी आसिम राजा को 42 हजार वोटों से मात दी। ये दोनों सीटें सपा का गढ़ मानी जाती रही थी। अखिलेश और आजम खान के इस्तीफा देने के चलते ये सीटें खाली हुईं थीं। आजमगढ़ से इसके पहले 2009 में भाजपा के रमाकांत यादव चुनाव जीते थे। जबकि रामपुर से 2014 में भाजपा से डॉ. नेपाल सिंह ने जीत हासिल की थी।

चुनाव हारने के बाद से हो रही बयानबाजी

आजमगढ़ चुनाव में करारी हार के बाद ओमप्रकाश राजभर द्वारा लगातार बयानबाजी की जा रही है। जिसपर अखिलेश यादव द्वारा बीते दिनों प्रेस वार्ता के दौरान दी गई प्रतिक्रिया पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि वे अपनी पार्टी के छोटे नेताओं कार्यकर्ताओं से बात करें। सारी बीमारी पता चल जाएगी।

ओमप्रकाश राजभर का बड़ा सवाल

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने एक बयान दिया है। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के साथ मुलाकात पर उनका कहना था कि जब मुलायम सिंह और अखिलेश यादव मोदी योगी जी से गुफ्तगू करते है तो कोई सवाल नहीं पूछता। मुलायम जी मोदी जी से मिलते हैं तो कोई सवाल नहीं उठता। मायावती सोनिया गांधी से मिल कर चली आती हैं तो कोई सवाल नहीं उठता। ओमप्रकाश राजभर किसी से मिलते हैं तो तूफान क्यों खड़ा हो जाता है। सपा गठबंधन में आगामी लोकसभा की सीटों के बाबत सवाल पूछने पर उन्होंने कहा सब ऑल इज वेल है। गठबंधन में सब ठीक है।

'