Today Breaking News

Ghazipur News: वृद्ध की हत्या में खानपुर एसओ पर आरोप

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. पटखौली निवासी वृद्ध प्रेमलाल पाठक की पत्नी मीरा पाठक ने पति की हत्या मामले की जांच में खानपुर थानाध्यक्ष पर आरोपितों को बचाने का आरोप लगाया है। बुधवार को पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे से मिलकर बताया कि थानाध्यक्ष ने हस्ताक्षर कराकर रख लिए और तहरीर को बदलकर अपनी मर्जी से मुकदमा दर्ज कर लिया। 

मीरा पाठक ने बताया कि 60 वर्षीय प्रेमलाल पाठक आठ जुलाई को चंदौली से लौटते समय बिहारीगंज चौराहे से भटककर अनौनी बाजार की ओर चले गए। जहां से वापसी में धूप और प्यास से व्याकुल होकर इटहां के आरएल स्कूल परिसर के अंदर चले गए। आरोप है कि स्कूल के कर्मचारियों ने उन्हें बेरहमी से मारपीट कर घायलावस्था में बिहारीगंज मेहनाजपुर सड़क पर स्कूल गेट के सामने फेंक दिया। 

खानपुर थानाध्यक्ष को लिखित शिकायत देने के बावजूद ना ही स्कूल की सीसीटीवी फुटेज जांच की और ना ही नामजद आरोपितों को पकड़ा। परिवार वालों का कहना है कि आसपास के दुकानदारों और प्रत्यक्षदर्शियों ने भी बताया कि वृद्ध प्रेमलाल को स्कूल कर्मचारी और एक दुकानदार ने लात घूंसों डंडों और रॉड से जमकर मारा है। पीड़िता का आरोप है कि खानपुर थानाध्यक्ष आरोपित स्कूल संचालक से हमसाज हैं।

थानाध्यक्ष संजय कुमार मिश्रा का कहना है कि मृतक के घरवालों का आरोप निराधार है। पूरी जांच पड़ताल और दर्जनभर लोगों से पूछताछ के बाद मौके पर मौजूद दो लोगों पर गैर इरादतन हत्या के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

'