Today Breaking News

इंस्टाग्राम पर शुरू हुआ इश्क़ ससुराल जाकर भी नहीं हुई कम, आजिज पति ने छोड़ दिया तो पहुंच गई प्रेमी के घर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. बलिया जिले के बांसडीहरोड थाने में शुक्रवार को दिन भर चली पंचायत खूब चर्चा में रही। यहां पर युवती ने अपने प्रेम से मिलने के लिनए संबंध से जुड़े तमाम साक्ष्यों का हवाला दिया। काफी जोर आजमाइश की लेकिन दगाबाज प्रेमी की फरारी ने प्रेम संबंधों की डोर को कमजोर कर दिया। वहीं महिला को पुलिस ने साधन की व्यवस्था कर रिश्तेदार के यहां भेज दिया। अब य‍ह प्रकरण खूब चर्चा में है। 

बलिया में कई वर्षों से चल रही इंस्टाग्राम की दोस्ती व प्रेम की दुहाई देते हुए एक युवती ने शुक्रवार को देर शाम प्रेमी के घर डेरा डाल दिया। इसके चलते युवक के परिवार में हंगामा मच गया। मामला थाने पर पंहुचा तो पुलिस भी मुश्किल में पड़ गई। फेफना क्षेत्र की एक युवती का बांसडीहरोड के सलेमपुर गांव में एक युवक से इंस्टाग्राम पर संपर्क हुआ। दोस्ती परवान चढ़ी और प्यार में बदल गयी। दोनों एक दूसरे से मिलने भी लगे। उनके प्यार की खबर जब घरवालों को हुई तो युवती की शादी अन्यत्र तय कर दी। युवकी की शादी हो गयी और वह अपने ससुराल चली गयी।

ससुराल जाने के बाद भी इंस्टाग्राम पर चैटिंग का सिलसिला चलता रहा। उसके पति को खबर लग गयी तो उसने युवती को घर से चले जाने को कहा। फिर शनिवार को युवती सीधे प्रेमी के घर पहुचीं लेकिन वहां प्रेमी नहीं मिला। प्रेमी के स्वजनों को उसने पूरी बात बतायी और वहीं रहने की जिद करने लगी। उसकी जिद थी कि वह कहीं नहीं जाएगी।

पुलिस ने उससे प्रेमी से अपने संबंधों के साक्ष्य मांगे। काफी देर तक जद्दोजहद के बाद युवती अपने एक रिश्तेदार के घर चली गयी। पुलिस ने उसके लिये साधन की व्यवस्था किया। बांसडीहरोड थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि युवती कहना था कि वह अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है। उसके घरवाले उसे रखने के लिये तैयार नहीं हैं। फिलहाल उसे वापस भेज दिया गया है। यदि फिर वह शिकायत लेकर आती है तो उस पर विचार किया जाएगा।

'