Today Breaking News

शादीशुदा प्रेमी ने कर दिया कांड, शादी से एक दिन पहले युवती को ले भागा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, ललितपुर. यूपी के ललितपुर में शादी के एक दिन पहले कुछ ऐसा हुआ कि परिजनों में आक्रोश फैल गया। गुस्साए परिजनों ने एक बाइक को भी आग के हवाले कर दिया। एक युवती की आठ जुलाई को शादी थी। युवती का दूसरे धर्म के किसी युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवक पहले से शादीशुदा था। बताते हैं कि युवती की शादी से एक दिन पहले ही उक्त शादीशुदा युवक युवती को भगा ले गया। यह जानकारी जब परिजनों को मिली तो उनमें आक्रोश फैल गया। परिजनों ने युवक के खिलाफ थाने जाकर मुकदमा दर्ज कर दिया है। हालांकि इससे पहले गुस्साए परिजनों ने युवक की दुकान का ताला तोड़कर बाइक को आग लगा दी। 

कोतवाली सदर अंतर्गत गांव में रहने वाली एक युवती की आठ जुलाई को शादी है। परिजनों सहित रिश्तेदार विवाह की तैयारियों में जुटे थे। शादी के कार्ड बांटे जा चुके थे। घर में रश्में निभायी जा रही थीं। इस बीच चार जुलाई को युवती घर से गायब हो गयी। काफी खोजबीन के बावजूद उसका कुछ पता नहीं चला। इस बीच कुछ ग्रामीणों ने जानकारी दी कि युवती को एक दूसरे धर्म के युवक संग देखा गया है। इसके बाद युवती के परिजनों ने युवक के घर जाकर आपत्ति जताई और चौकी पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने भी बिना देर किए आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

दोनों की खोजबीन में जुटे युवती के परिजनों को जब युवक के परिवार वालों का सहयोग नहीं मिला तो वह आक्रोशित हो गए। इस बीच गांव के कुछ लोग उनके साथ हो लिए। सभी युवक की दुकान पर गए। ताला तोड़कर अंदर रखी बाइक बाहर निकाली और उसमें आग लगा दी। इस दौरान युवक के परिजनों को बुरी तरह पीटा। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर गयी। आग बुझाने के बाद ग्रामीणों से बातचीत की। कुछ ही देर में पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक घटनास्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना करने के साथ ही ग्रामीणों को समझाया बुझाया। गुरुवार को गांव के बुजुर्गों के साथ पुलिस अफसरों ने बैठक करके शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अपील की।

'