Today Breaking News

गाजीपुर में सपा का सदस्यता अभियान शुरू, सदर विधायक जैकिशन साहू ने की शुरुआत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. समाजवादी पार्टी का सदस्यता अभियान का सदर विधानसभा में शुभारंभ जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने सदर विधायक जय किशन साहू को सदस्य बनाकर किया।

इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने सभी नेताओं, पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से सदस्यता अभियान में बढ़ चढ़कर हिस्सेदारी निभाने का आह्वान किया और कहा कि संगठन की मजबूती के लिए अधिक से अधिक सदस्य बनायें।

उन्होंने कहा कि इस अभियान को गांव- गांव, मोहल्ले-मोहल्ले में सदस्यता कैंप लगाकर पार्टी की रीतियों नीतियों में विश्वास रखने वाले, पार्टी के शुभचिंतकों एवं समर्थकों को सदस्य बनाने की जरूरत है।

कार्यकर्ताओं की बदौलत यहां तक पहुंचे

विधायक जय किशन साहू ने कहा कि समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता आधारित पार्टी है। समाजवादी पार्टी जैसे फौलादी, समर्पित एवं कर्मठ कार्यकर्ता किसी भी दल के पास नहीं है। हमारे कार्यकर्ता संघर्ष में विश्वास रखते हैं। इन्हीं कार्यकर्ताओं के बल पर समाजवादी पार्टी आज इस मुकाम पर हैं।

साम्प्रदायिक ताकतों को रोकना है

विधायक ने बताया कि आज जरूरत है कड़ी मेहनत कर फिर से सत्ता में आने की ताकि समाज और प्रदेश की भलाई कर प्रदेश में हुकूमत कर रही साम्प्रदायिक एवं फासिस्टवादी ताकतों को मुंहतोड़ जवाब दिया जा सके।

उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से सदस्यता अभियान को सफल बनाने में तन मन से जुटने की अपील किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से गोपाल यादव, अरुण कुमार श्रीवास्तव, आमिर अली, दिनेश यादव समेत तमाम नेता कार्यकर्ता मौजूद रहे।

'