Today Breaking News

पहेली बनी मां और बेटी की मौत, मायके वालों को हत्या की आशंका

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. चंदौली के सैयदराजा थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में मां-बेटी की मौत का मामला सामने आया है. मां-बेटी की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई. पति ने बताया कि विषैले जंतु के काटने से दोनों की मौत हुई है. जबकि मायके पक्ष के लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुटी है.

बताया जा रहा है कि बुधवार रात खाना खाने के बाद दोनों सोने चली गई थीं. इस बीच रात में बेटे की नींद खुली तो देखा कि मां और बहन दरवाजे पर बेसुध अवस्था में पड़ी हैं. उसने ये बात घर पर बताई, जिसके बाद परिजन एंबुलेंस की सहायता से दोनों को जिला अस्पताल ले गए. जहां डाक्टरों ने नीलम को मृत घोषित कर दिया. वहीं, बेटी की हालत गंभीर देखते हुए उसे बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान बेटी लक्ष्मी की भी मौत हो गई.

ससुराल पक्ष ने दी गलत सूचना

फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है. वहीं, मृतका के भाई ने आरोप लगाया है कि उसकी बहन और भांजी की हत्या की गई है. दरअसल घटना के बाद मृतका के ससुराल पक्ष के लोगों ने यह सूचना दी थी कि पैर फिसलने से उनकी बहन नल के पास गिर गई, जिससे उसकी मौत हो गई. लेकिन जब वह गांव पहुंचे तो पता चला कि बहन की बेटी की भी हालत गंभीर है. उसे बीएचयू रेफर किया गया था और इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई है.

मृतका के परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताई है. वहीं, पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में स्थिति स्पष्ट होगी.

'