Today Breaking News

बेटे को बचाने गई महिला को लाठी-डंडे से पीटा, मौके पर ही मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. बलिया जिले में बेटे को बचाने गई एक मां को लाठी डंडों से पीटकर मार डाला गया। इस दौरान महिला को गंभीर चोट भी आई है। परिजनों के अनुसार वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए और वारदात को लेकर लोगों में रोष बना हुआ है। वारदात की जानकारी होने के बाद पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और जांच के दौरान पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

उभांव के ससना बहादुरपुर गांव में शुक्रवार की देर रात मारपीट के दौरान बेटे को बचाने गई महिला की हमलावरों ने गंभीर रूप से पिटाई कर दी। वारदात के दौरान गंभीर जख्‍म होने की वजह से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। ससना बहादुरपुर गांव निवासी नंदू राजभर बाइक से आनंद के घर के सामने से गुजर रहा था। इस दौरान नंदू और आनंद के बीच कहासुनी के बाद झड़प हो गई। इसके बाद आनंद दो साथियों प्रेमचंद और चंदन के साथ नंदू के घर पहुंच गया। वहां सभी नंदू को घेरकर लाठी-डंडे से पीटने लगे। इस दौरान बेटे को बचाने पहुंची वृद्धा सुखिया राजभर पर भी लाठी-डंडे से हमला किया गया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

मारपीटकर जख्‍मी करने के बाद महिला की अंदरूनी चोट लगने से मौत हो गई। मौत के बाद आरोपित लोग मौके से फरार हो गए। महिला की मौत होने की जानकारी के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। घटना के बाद से ही गांव में तनाव व्याप्त हो गया। पुलिस के अनुसार वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से भाग निकले। वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव में विवाद की स्थिति को नियंत्रित किया। मृतका के पति जंगू राजभर ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

'